logo-image

आंखों के सामने से शाहरुख को करोड़ों में उड़ा ले गईं प्रिटी जिंटा, देखते रह गए आर्यन

IPL Auction 2022: इन दिनों आईपीएल का जादू सबके सिर चढ़कर बोल रहा है. लाखों में बिकने वाले खिलाड़ी अब करोड़ों में बिक रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले सीजन पंजाब किंग्स के साथ रहे शाहरुख खान इस बार नीलामी में 40 लाख रुपये के बेस प्राइज के साथ नीलामी में

Updated on: 13 Feb 2022, 12:09 AM

नई दिल्ली :

IPL Auction 2022: इन दिनों आईपीएल का जादू सबके सिर चढ़कर बोल रहा है. लाखों में बिकने वाले खिलाड़ी अब करोड़ों में बिक रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले सीजन पंजाब किंग्स के साथ रहे शाहरुख खान इस बार नीलामी में 40 लाख रुपये के बेस प्राइज के साथ नीलामी में उतरे थे. उन्हें पंजाब किंग्स ने 9 करोड़ करोड़ की कीमत पर अपनी टीम में शामिल करने में सफल हुई. पिछली बार नीलामी में पंजाब ने उन्हें 5.25 करोड़ रुपये की कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन इस बार उन्हें टीम में रखने के लिए तकरीबन दुगनी कीमत अदा करने पड़ी है. आपको बता दें कि शाहरुख एक ऑलराउंडर हैं उनकी पहचान एक फिनिशर की है जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों करने की क्षमता रखता है. इसलिए सभी की निगाह उसी पर टिकी थी.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Auction: चैन्नई ने दीपक चाहर पर की पैसों की बारिश

ऐसा रहा है शाहरुख का टी20 रिकॉर्ड 
पिछले सीजन शाहरुख ने पंजाब के लिए उन्होंने 11 मैच खेले थे.करियर में अबतक खेले 50 टी20 मैच में उन्होंने 39 पारियों में 13 बार नाबाद रहते हुए 21.03 की औसत और 136.40 के स्ट्राइक रेट से 547 रन बनाए हैं.जबकि इस दौरान उनके खाते में ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट आए हैं.टी20 में उनका सर्वाधिक स्कोर 47 रन रहा है.

मुश्ताक अली ट्रॉफी के खिताबी मुकाबले में कर्नाटक के खिलाफ शाहरुख खान ने 15 गेंद में नाबाद 33 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी.इस पारी के दौरान उन्होंने 1 चौका और 3 छक्के जड़े थे.तमिलनाडु की टीम के लिए वो लगातार अच्छी पारियां विभिन्न फॉर्मेट में खेलते रहे हैं.ऐेसे में  26 वर्षीय ऑलराउंडर पर सबकी नजरें बनी हुई थीं.पिछले सीजन उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए आरसीबी और पंजाब किंग्स के बीच जंग हुई थी.