logo-image

PBKS vs GT : शानदार गेंदबाजी के सामने पंजाब ने टेके घुटने, गुजरात को मिला 143 रनों का लक्ष्य

PBKS vs GT : पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और पूरी टीम मिलकर बोर्ड पर 142 रन ही लगा पाई है...

Updated on: 21 Apr 2024, 09:27 PM

नई दिल्ली:

PBKS vs GT : पंजाब किंग्स और गुजरात टायंट्स के बीच मुल्लापुर स्टेडियम में अहम मैच खेला जा रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 143 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया है. अब पंजाब के गेंदबाजों के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है, जिन्हें अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए इतने कम स्कोर को डिफेंड करना होगा. वहीं, शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात हर हाल में इस लक्ष्य को हासिल कर सीजन की चौथी जीत दर्ज करना चाहेगी.

पंजाब ने बनाए 142 रन

घरेलू मैदान पर टॉस जीतकर पंजाब किंग्स के कार्यवाहक कप्तान सैम करन ने पहले बल्लेबाजी चुनी. मगर, उनकी टीम इस फैसले को सही साबित नहीं कर पाई, क्योंकि पूरे 20 ओवर में वह 142 रन ही बना सके. पंजाब के लिए सबसे बड़ी पारी प्रभसिमरन सिंह ने खेली, जो 21 गेंद पर 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 35 रन बनाकर आउट हुए. 

पंजाब का एक भी बल्लेबाज फिफ्टी तक नहीं लगा सका. कप्तान सैम करन ओपनिंग करने आए और 19 गेंद पर 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. राईली रूसो9, जितेश शर्मा 13, लियाम लिविंगस्टोन 6, शशांक सिंह 8, आशुतोष शर्मा 3, हरप्रीत सिंह भाटिया 14, हरप्रीत ब्ररार 29 रन बनाकर आउट हुए. पूरी टीम 20 ओवर में 142/10 रन ही बना सकी. 

गुजरात टायटंस ने की कमाल की गेंदबाजी

पंजाब किंग्स के साथ खेले जा रहे मुकाबले में पंजाब को 142 के स्कोर पर रोकने का क्रेडिट गुजरात की कमाल की गेंदबाजी को जाता है. आर साईं किशोर ने कमाल का स्पेल डाला, जिसमें उन्होंने 4 विकेट चटकाए. उनके अलावा मोहित शर्मा और नूर अहमद ने 2-2, राशिद खान ने 1 विकेट अपने खाते में दर्ज किया. 

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : लगातार 6 मैच हारने के बाद भी क्या प्लेऑफ में पहुंच सकती है RCB? यहां समझें समीकरण