logo-image

IPL 2024: चेन्नई के लिए अगले सीजन साथ छोड़ेगा ये बड़ा खिलाड़ी, धोनी के लिए होगी मुश्किल

IPL 2024 CSK: चेन्नई के लिए आईपीएल 2024 में एक अहम सदस्य टीम छोड़ सकता है. इससे चेन्नई के लिए समस्या हो सकती है.

Updated on: 09 Jul 2023, 07:35 AM

नई दिल्ली:

IPL 2024 CSK: आईपीएल 2023 में सीएसके ने बाजी मार ली. पर अब आगे क्या? धोनी को लेकर अभी तक साफ नहीं है कि अगले सीजन कप्तानी करेंगे या नहीं. या खेलेंगे भी या नहीं. कुछ कह नहीं सकते. इसी बीच चेन्नई को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल साल 2008 से ही चेन्नई की टीम में दो ऐसे खिलाड़ी हैं जो लगातार बने हुए हैं. एक तो खुद कप्तान धोनी हैं. वहीं दूसरे फ्लेमिंग हैं. फ्लेमिंग ने खिलाड़ी के तौर पर करियर शुरू किया था. लेकिन एक सीजन खेलने के बाद से टीम के कोच की भूमिका में न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी आ गया था. लेकिन अब फ्लेमिंग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni Birthday Video : नेपाल में इस अंदाज में फैंस ने मनाया धोनी का बर्थडे, देखें वायरल तस्वीरें

सीएसके के लिए हो सकती है समस्या

दरअसल खबर ये हैं कि चेन्नई के कोच फ्लेमिंग एक या दो सीजन के लिए ब्रेक चाहते हैं. फ्लेमिंग चाहते हैं कि कुछ समय वो अपने परिवार के साथ और अपनी भविष्य के प्लान पर दिया जाए. हालांकि अभी ये मीडिया रिपोर्ट्स ही है. इसके बारे में टीम या फिर फ्लेमिंग की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: पहले टेस्ट के लिए डोमिनिका पहुंची टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर मस्ती करते दिखे कोहली-ईशान

धोनी-फ्लेमिंग की जोड़ी ने सीएसके को बनाया सबसे सफल टीम

कोच के तौर पर फ्लेमिंग ने टीम को वो हर एक सफलता दिलाई है, जो किसी भी टीम का एक सपना होता है. फ्लेमिंग जब भी कोई प्लान बनाते हैं तो वो फुल प्रूफ होता है. ये बात फैंस, एक्सपर्ट के साथ खुद कप्तान धोनी भी मानते हैं. धोनी कई बार बोल भी चुके हैं कि कोच अगर फ्लेमिंग के जैसा आपके पास है तो आधा काम तो वैसे भी हो ही जाता है. अब ये देखने वाली बात होती कि ये रिपोर्ट्स कितनी सटीक होती हैं.