logo-image

VIDEO : इस वजह से उल्टी पैंट पहनकर मैदान पर पहुंच गए थे साहा, वजह कर देगी हैरान

गुजरात टायंट्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा LSG के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त उल्टी पैंट पहनकर ही मैदान पर पहुंच गए थे

Updated on: 08 May 2023, 03:25 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023, GT vs LSG : गुजरात टायंट्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा LSG के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त उल्टी पैंट पहनकर ही मैदान पर पहुंच गए थे. इसके बाद मैदान पर मौजूद कप्तान हार्दिक पांड्या व तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की हंसी छूट गई थी. हालांकि, मैच के बाद IPL ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर वीडियो शेयर की है, जिसमें केएस भरत ने वो वजह बताई, जिसके चलते साहा मैदान पर उल्टी पैंट पहनकर ही पहुंच गए थे. 

जल्दबाजी में हुई ये गलती

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में रिद्धिमान साहा फील्डिंग के दौरान उल्टी पैंट पहनकर क्यों पहुंच गए थे, इस बात का जवाब मिल गया है. IPL की ऑफिशियल वेबसाइट पर शेयर वीडियो में केएस भरत ने बताया कि, साहा की जगह पहले वह कीपिंग के लिए आने वाले थे, मगर अंपायर ने उन्हें मना कर दिया. तब आप अंदर क्या कर रहे थे, तब साहा ने बताया, कि वह साहा ड्रेसिंग रूम में खाना खाकर दवा ले रहे थे और उनकी निडलिंग हो रही थी. इसलिए, अंपायर का फैसला सुनते ही वह जल्दी-जल्दी में मैंने उल्टा पैंट ही पहन लिया और मैदान पर पहुंच गया.

हालांकि साहा को ग्राउंड पर पहुंचते ही पता चल गया था कि वह उल्टी पैंट पहनकर आ गए हैं, मगर, वक्त ना होने के चलते वह उल्टी पैंट पहनकर ही कीपिंग करने लगे थे. फिर 2 ओवर बाद जब साहा को अच्छा महसूस नहीं हो रहा था, तो वह वापस गए और केएस भरत ने सब्सिट्यूट के तौर पर साहा की जगह ली. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : CSK के ड्रेसिंग रूम में धोनी को क्यों आई विराट कोहली की याद?

बल्लेबाजी में साहा ने दिखाया जलवा

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ओपनिंग करने आए रिद्धिमान साहा ने कमाल की बल्लेबाजी की थी. पावर प्ले में उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों पर ही अपनी फिफ्टी पूरी कर ली थी. वहीं साहा ने 43 गेंदों पर 188.37 की स्ट्राइक रेट से 81 रन बनाए थे. GT ने इस मैच को 56 रन से जीतकर प्वॉइंट्स टेबल पर अपना दबदबा बनाए रखा. 

देखें वीडियो