logo-image

IPL 2023: बैंगलोर-राजस्थान मैच के बाद विराट कोहली ने यशस्वी जायसवाल को ऐसा क्या टिप्स दिया कि हो रही तारीफ

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल का फोटो शेयर किया है. इस फोटो में कोहली जायसवाल को कुछ टिप्स देते हुए दिखाई दे रहे हैं. जायसवाल भी कोहली की बातों को ध्यान से सुन रहे हैं. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया

Updated on: 14 May 2023, 10:14 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli-Yashasvi Jaiswal Viral Video, RR vs RCB, IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 60वां मुकाबला रविवार (14 मई) को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RR vs RCB) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की. आरसीबी ने राजस्थान को 112 रनों से हराया.  वहीं, इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और राजस्थान रॉयल्स के स्टार ओपनर यशस्वी जयसवाल कुछ बात करते नजर आ रहे हैं. दरअसल मैच के बाद जायसवाल ने विराट कोहली से क्रिकेट के कुछ टिप्स लिए.

यह भी पढ़ें: RR vs RCB : जीरो पर 4 खिलाड़ी आउट, 59 रन पर पूरी टीम ढेर, बैंगलोर और राजस्थान मैच में बना कई रिकॉर्ड

यशस्वी जायसवाल ने विराट कोहली से लिए टिप्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल का फोटो शेयर किया है. इस फोटो में कोहली जायसवाल को कुछ टिप्स देते हुए दिखाई दे रहे हैं. जायसवाल भी कोहली की बातों को ध्यान से सुन रहे हैं. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में यशस्वी जयसवाल का बल्ला खूब चल रहा है. वहीं जायसवाल आईपीएल 2023 (IPL 2023) में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने इस साल 13 मुकाबलों में 166.18 के स्ट्राइक रेट से 575 रन बनाए हैं. 

ऐसा रहा मुकाबला

आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डु प्लेसिस की 55 और ग्लेन मैक्सवेल की 54 रनों की पारी की बदौलत अपने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में राजस्थान की टीम 10.3 ओवर में 59 रनों पर ही सिमट गई और आरसीबी ने 112 रनों से मुकाबले को अपने नाम कर लिया.