logo-image

IPL 2023: GTvsCSK मैच में डेविड मिलर vs रविंद्र जडेजा पर सबकी नजर

IPL 2023, GTvsCSK, Ravindra Jadeja vs David Miller : चेन्नई में आईपीएल का पहला प्ले ऑफ मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है, जिसमें गुजरात टाइटंस ने टॉस जीता और सीएसके को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है. ये मुकाबला भले ही सीएसके और जीटी के बीच खेला जा रहा हो, लेकिन एक...

Updated on: 23 May 2023, 08:12 PM

highlights

  • चेन्नई में गुजरात टाइटंस और सीएसके का मुकाबला जारी
  • दूसरी पारी में डेविड मिलर-रविंद्र जडेजा का दिलचस्प मुकाबला
  • अब तक जडेजा पर भारी पड़े हैं डेविड मिलर

चेन्नई:

IPL 2023, GTvsCSK, Ravindra Jadeja vs David Miller : चेन्नई में आईपीएल का पहला प्ले ऑफ मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है, जिसमें गुजरात टाइटंस ने टॉस जीता और सीएसके को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है. ये मुकाबला भले ही सीएसके और जीटी के बीच खेला जा रहा हो, लेकिन एक और मुकाबले पर भी सबकी नजर है. ये मुकाबला है गुजरात के शानदार बल्लेबाज डेविड मिलर और दुनिया के टॉस आल राउंडर्स में शुमार रविंद्र जडेजा के बीच. हालांकि अभी तक मिलर जडेजा पर एकतरफा तरीके से भारी पड़े हैं.

अभी तक डेविड मिलर का पलड़ा भारी

इस साल रविंद्र जडेजा अभी तक 17 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने 7 विकेट बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए हैं, तो 10 विकेट दाएं हाथ के बल्लेबाजों के. उनके खिलाफ बाएं हाथ के बल्लेबाजों ने 208 रन बनाए हैं, लेकिन डेविड मिलर की बात करें तो उन्होंने अकेले ही रविंद्र जडेजा के खिलाफ 108 रन बना डाले हैं. वो 10.45 की इकॉनमी से. वो सिर्फ एक बार जडेजा की गेंद पर आउट हुए हैं, इस तरह से जडेजा के खिलाफ उनका बैटिंग एवरेज है 108 का. वहीं, बाकी के 6 बल्लेबाज जडेजा की गेंद पर कुल मिलाकर महज 100 रन ही बना पाए हैं. ऐसे में अंदाजा लगाइए कि किस तरह से मिलर का पलड़ा जडेजा के खिलाफ भारी रहता है.

ये भी पढ़ें : Matheesha Pathirana: MS Dhoni की सलाह पर भिड़े दिग्गज, मलिंगा के विरोध में वास!

इस साल डेविड मिलर का प्रदर्शन

इस साल डेविड मिलर ने अबतक 14 मुकाबले खेले हैं, जिसकी 12 पारियों में 5 बार नाबाद रहते हुए उन्होंने 255 रन बनाए हैं. उनका सबसे बढ़िया प्रदर्शन रविंद्र जडेजा के खिलाफ ही रहा है. ऐसे में सभी क्रिकेट प्रशंसकों की नजरें इस वन-टू-वन मुकाबले पर भी होंगी.