logo-image

MI vs GT Qualifier 2: बारिश के चलते बदले पिच का मिजाज, अब बल्लेबाज नहीं गेंदबाज होंगे हावी

GT vs MI Qualifier: आईपीएल 2023 में आज दूसरा क्वालीफायर मुंबई और गुजरात के बीच खेला जा रहा है.

Updated on: 26 May 2023, 07:33 PM

नई दिल्ली:

GT vs MI Qualifier: आईपीएल 2023 में आज दूसरा क्वालीफायर मुंबई और गुजरात के बीच खेला जा रहा है. बारिश के चलते टॉस में देरी हुई है. मैदान भी गीला है. वहीं दूसरी तरफ दोनो ही टीमों के लिए जीत जरूरी है. चांस की बात करें तो गुजरात की टीम मजबूत नजर आ रही है. साथ में अपना होम ग्राउंड है तो टीम के लिए आसानी रहेगी. वहीं मुंबई की बात करें तो रोहित की टीम शानदार मुकाबला जीत कर इस मैच में आई है. दोनो टीमो के प्लेयर्स जी-जान लगा देंगे इस मुकाबले के लिए. लेकिन बारिश ने कहीं ना कहीं पिच का मिजाज बदल दिया है.

वायरल 2000 Note Exchange: यहां 2000 नोट के बदले मिल रहा 2100 का सामान! नहीं टूट रही ग्राहकों की लाइन

पहले उम्मीद की जा रही थी कि बल्लेबाजी करना इस पिच पर आसान रहेगा. पर अब जब पिच के ऊपर कवर्स हैं तो कहीं ना कहीं नमी की वजह से स्पिनर्स को मदद मिल सकती है. ऐसे में राशिद खान के साथ नूर अहमद खतरनाक साबित हो सकते हैं. उम्मीद करते हैं आकाश ने जिस तरीके एलिमिनेटर में खेल दिखाया है, वहीं मुंबई के लिए प्लेऑफ 2 और फिर फाइनल में करके दिखाएंगे. तो कहा जा सकता है कि रोहित शर्मा को एक ऐसा गेंदबाज मिल गया है जो कहीं ना कहीं बुमराह की कमी को पूरा कर सकता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Final: फाइनल के लिए तैयार हुआ नरेंद्र मोदी स्टेडियम, देखें वीडियो में दिलचस्प नजारा

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन:

गुजरात टाइटन्स : शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, क्रिस जॉर्डन, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल.