logo-image

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात की पारी समाप्त, मुंबई के सामने 234 रन का टारगेट

GT vs MI Qualifier 2 IPL 2023: पहले नंबर पर उतरे गिल ने 129 रन बनाए. वहीं साहा ने 18 रन बनाए.

Updated on: 26 May 2023, 10:00 PM

नई दिल्ली:

GT vs MI Qualifier 2 IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज दूसरा क्वालीफायर (GT vs MI Qualifier 2) खेला जा रहा है. एक तरफ है रोहित की मुंबई और दूसरी तरफ है हार्दिक की गुजरात. मुंबई ने टॉस अपने नाम किया था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहली पारी की समाप्ति हो चुकी है. जिसमें बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टीम ने 233 रन बनाए हैं. यानी मुंबई के सामने 234 रन का लक्ष्य रखा है. मुंबई के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि टीम आसानी से यह लक्ष्य अपने नाम कर ले. हालांकि ये तो अब समय ही बताएगा.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 Closing Ceremony में लगेगा इंटरटेनमेंट का तड़का, बड़े-बड़े सितारे मचाएंगे धमाल

ऐसी रही गुजरात की बल्लेबाजी

पहले बात करते हैं गुजरात की बल्लेबाजी के बारे में. पहले नंबर पर उतरे गिल ने 129 रन बनाए. वहीं साहा ने 18 रन बनाए. तीसरे नंबर पर साईं सुदर्शन और चौथे क्रम पर हार्दिक बल्लेबाजी करने आए. जिसमें सुदर्शन के बल्ले से 43 रन निकले और हार्दिक ने टीम के लिए 28 रन का योगदान दिया. गिल की पारी की बदौलत गुजरात 233 रन का लक्ष्य खड़ा करने में सफल रही. गिल ने 129 रन की शानदार पारी खेली.

मुंबई के गेंदबाज रहे बेअसर

गेंदबाजी की बात करें तो मुंबई के लिए चावला ने 1 सफलता अपने नाम की. साथ में आकाश ने एक विकेट लिया. देखने वाली बात होती है कि किस तरह से मुंबई के बल्लेबाज पारी की शुरुआत करते हैं. चेन्नई की टीम भी इस मैच पर अपनी नजर बनाए होगी.

गुजरात टाइटन्स : ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी

मुंबई इंडियंस : इशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल