logo-image

VIDEO : नेहरा जी ने कमेंटेटर के साथ किया गंदा मजाक, फिर दर्द में तड़पता देख लगे हंसने

शनिवार को KKR के खिलाफ खेले गए मैच के शुरू होने से पहले आशीष नेहरा ने कुछ ऐसा किया

Updated on: 30 Apr 2023, 11:36 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : ये बात किसी से छिपी नहीं है कि गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा बेहद मजाकिया हैं. बाहर ही नहीं बल्कि मैदान पर भी अक्सर खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ के साथ मौज-मस्ती करते देखा जाता है. ऐसे में शनिवार को KKR के खिलाफ खेले गए मैच के शुरू होने से पहले आशीष नेहरा ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और फैंस उसका पूरा आनंद ले रहे हैं...

मुरली विजय को भारी पड़ा आशीष नेहरा का मजाक 

शनिवार दोपहर KKR vs GT के बीच एक बेहतरीन मैच खेला गया. मगर, मैच के शुरू होने से ठीक पहले गुजरात के हेड कोच आशीष नेहरा मैदान पर आए और वह अपने पूर्व साथी मुरली कार्तिक के साथ बातचीत कर रहे थे. तभी उन्होंने मजाकिया अंदाज में कार्तिक को घुटना गलत जगह मार दिया, जिस वजह कार्तिक मैदान पर गिर पड़े.

जहां, कार्तिक दर्द में दिखे वहीं उन्हें देखकर आशीष हंसते हुए नजर आएं. इतना ही नहीं अब इनका ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यकीन मानिए आप भी इस वीडियो को देखकर खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. 

7 विकेट से जीतकर टेबल टॉपर बनी GT

गुजरात टाइटंस के लिए अब तक IPL 2023 शानदार रहा है. टीम ने 8 मैच खेले हैं, जिसमें 6 जीत और 12 अंकों के साथ टीम प्वॉइंट्स टेबल पर नंबर-1 पर है. शनिवार को गुजरात और कोलकाता ईडेन गार्डेन में आमने-सामने आई थीं, जहां कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी KKR ने गुरबाज (81) की शानदार पारी की बदौलत 7 विकेट गंवाकर 180 रनों का लक्ष्य तय किया था. 

जवाब में गुजरात ने सिर्फ 3 विकेट के नुकसान पर 19 गेंद रहते हुए टार्गेट को हासिल कर 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. ये कहना गलत नहीं होगा की यहां से गुजरात के लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल नहीं होगा.