logo-image

GT vs MI Qualifier 2: टीमों की तरफ से ये तीन बल्लेबाज दिखा सकते हैं जौहर, फाइनल पर होगी नजर

GT vs MI Qualifier 2: आईपीएल 2023 में आज दूसरा क्वालीफायर मुंबई और गुजरात के बीच खेला जाएगा.

Updated on: 26 May 2023, 05:25 PM

नई दिल्ली:

GT vs MI Qualifier 2: आईपीएल 2023 में आज दूसरा क्वालीफायर मुंबई और गुजरात के बीच खेला जाएगा. दोनो ही टीमों के लिए जीत जरूरी है. चांस की बात करें तो गुजरात की टीम मजबूत नजर आ रही है. साथ में अपना होम ग्राउंड है तो टीम के लिए आसानी रहेगी. वहीं दूसरी तरफ मुंबई की बात करें तो रोहित की टीम शानदार मुकाबला जीत कर इस मैच में आई है. दोनो टीमो के प्लेयर्स जी-जान लगा देंगे इस मुकाबले के लिए. आपको बताते हैं उन 3 बल्लेबाजों के बारे में जो आज के मुकाबले में कमाल कर सकते हैं. 

1. शुभमन गिल

गिला का बल्ला इस मुकाबले में धूम मचाते जा रहा है. ऐसे में क्वालीफायर 2 में गुजरात की टीम चाहेगी कि गिल आज भी ऐसे ही शानदार बल्लेबाजी करते जाएं. मुंबई के गेंदबाजों को गिल के लिए एक खास प्लान बनाने की जरुरत है. नहीं तो टीम के लिए समस्या खड़ी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Final: फाइनल के लिए तैयार हुआ नरेंद्र मोदी स्टेडियम, देखें वीडियो में दिलचस्प नजारा

2. सूर्यकुमार यादव

गिल के बाद अगर किसी का नाम आता है तो वो है सूर्यकुमार यादव. सूर्यकुमार यादव ने मुंबई की किस्मत ही आईपीएल 2023 में बदल दी है, पहले के मैचों में सूर्यकुमार यादव का बल्ला शांत रहा था. टीम भी हार रही थी. पर जैसे ही सूर्यकुमार यादव ने गियर चेंज की तो मुंबई की टीम भी लगातार जीतने लग गई.

3. डेविड मिलर

डेविड मिलर ने आईपीएल 2023 में कमाल को कुछ खास नहीं किया है. पर बड़े मुकाबलों में डेविड मिलर का बल्ला हमेशा से चला है. आज जब गुजरात के लिए करो या मरो की स्थिति है तो डेविड मिलर कमाल कर सकते हैं. 

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन:

गुजरात टाइटन्स : शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, क्रिस जॉर्डन, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल.