logo-image

IPL 2023: पंजाब किंग्स से खेलने के लिए यह खिलाड़ी के लिए बेताब! अब गेंदबाजों की खैर नहीं

आईपीएल 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजियां तैयारियों में जुट गईं हैं. बीसीसीआई ने हाल ही में आईपीएल के 16वें सीजन के लिए शेड्यूल जारी किया है. जिसके बाद अब टीमें लाइव ऐक्शन के लिए तैयार हो गईं हैं.

Updated on: 22 Feb 2023, 07:07 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजियां तैयारियों में जुट गईं हैं. बीसीसीआई ने हाल ही में आईपीएल के 16वें सीजन के लिए शेड्यूल जारी किया है. जिसके बाद अब टीमें लाइव ऐक्शन के लिए तैयार हो गईं हैं. आईपीएल 2023 के लिए प्रीति जिंटा की मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स भी पूरी तरह से तैयार है. पीबीकेएस ने सोशल मीडिया पर अपने दो खिलाड़ियों की बातचीत शेयर की है. इस ट्वीट के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आईपीएल खेलने के लिए कितना बेताब है. 

पंजाब किंग्स ने ऋषि धवन और लिविंगस्टोन का शेयर किया चैट 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन हैं. वह पंजाब किंग्स से खेलने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. क्योंकि उन्होंने साथी खिलाड़ी ऋषि धवन से सोशल मीडिया पर बात करते हुए यह बात कही है. दोनों के बातचीत के पीबीकेएस ने ट्वीट किया है. पीबीकेएस ने कैप्शन दिया है कि  हमारे शेर को वापस काम करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! पीबीकेएस  ने आगे कहा कि शेरस्क्वाड, उन्हें एक साथ मैदान में देखने के लिए उत्साहित हैं?

ऋषि धवन और लिविंगस्टोन के बीच ये हुई बात 

आपको बता दें कि ऋषि धवन ने लियाम लिविंगस्टोन से बातचीत के दौरान कहा कि जल्द मिलते हैं दोस्त. उनके इस बात पर लिविंगस्टोन ने कहा कि यह पंजाब के राजाओं के साथ वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता. उनके इस जवाब पर पंजाब किंग्स भी काफी खुश दिखाई दे रही है. शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स एक नई शुरुआत के लिए तैयार दिखाई दे रही है. उम्मीद है कि आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई देगी. 

पिछले सीजन में लिविंगस्टोन का ऐसा था प्रदर्शन 

लियाम लिविंगस्टोन पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं. पीबीकेएल ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्सन में उनको 11 करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदा है. उनके पास आईपीएल में खेलने का बहुत ज्यादा अनुभव है. लेकिन वह टी20 के माहिर खिलाड़ी माने जाते हैं. पिछले सीजन में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया था. आईपीएल 2022 में उन्होंने 14 मैच खेला था. इस दौरान उनके बल्ले से 437 रन निकले थे. जबकि 6 विकेट उन्होंने अपने नाम किया था.