logo-image

CSK vs PBKS : चेन्नई में स्पिनर्स का रहेगा जलवा, धोनी की टीम का पलड़ा भारी

PBKS vs CSK Top 3 Bowler : चेपॉक के मैदान पर आज चेन्नई और पंजाब के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

Updated on: 30 Apr 2023, 08:14 AM

नई दिल्ली:

PBKS vs CSK Top 3 Bowler : चेपॉक के मैदान पर आज चेन्नई और पंजाब के बीच मुकाबला खेला जाएगा. धोनी की नजर जहां नंबर 1 पर रहेंगी वहीं पंजाब की टीम टॉप 4 में आने के लिए सोच रही होगी. अगर आज पंजाब हार जाती है तो फिर टीम के लिए मुश्किल वाले हालात बन सकते हैं. शुरु की टॉप 4 टीमों की बात करें तो वो लगातार जीतती जा रहीं हैं. ऐसे मे नीचे वाली टीमों को लगातार जीतकर उन्हें पीछे करना होगा. खैर, आज के मुकाबले की बात करें तो पंजाब के लिए चेपॉक स्टेडियम पर मुश्किल हो सकती है. आपको बताते हैं उन 3 गेंदबाजों के बारे में जो अपनी टीमों की जीत की कहानी लिख सकते हैं.

1. रवींद्र जडेजा

चेन्नई के मैदान पर मैच हो और रवींद्र जडेजा का नाम ना आए, ऐसे कैसे हो सकता है. रवींद्र जडेजा इस आईपीएल 2023 में फ्लॉप रहे हैं. पर जब-जब चेपॉक में मैच होते हैं तब रवींद्र जडेजा से उम्मीदे बन जाती हैं. ऐसे ही आज जड्डू पर सभी की नजर रहेंगी.

2. राहुल चाहर

पंजाब के लिए राहत की बात आज के मुकाबले में ये है कि टीम के पास शानदार स्पिनर मौजूद है. और वो हैं राहुल चाहर. राहुल चाहर टीम के लिए उपयोगी गेंदबाजी कर सकते हैं. हालांकि जिस तरह से पंजाब का खेल रहा है, उसे देखकर तो यही कह सकते हैं कि पूरी टीम को आज के मुकाबले में जान लगानी होगी.

3. अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह पिछले कुछ मैचों में गेंदबाजी अच्छी कर रहे हैं. हालांकि टीम को भरोसा उन पर और दिखाना होगा. चेन्नई की पिच अर्शदीप सिंह को मदद दे सकती है. लेकिन कप्तान धवन को उनका इस्तेमाल अच्छे से करना होगा.

चेन्नई की प्लेइंग 11

डेवन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (C & WK), तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना, महेश ठीकशाना, आकाश सिंह

पंजाब की प्लेइंग 11

शिखर धवन, अथर्व तायदे, लियाम लिविंगस्टोन, सिकंदर रजा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.