logo-image

CSK vs KKR : नीतीश राणा और रिंकू सिंह की कमाल की पारी, कोलकाता ने चेन्नई को उसके घर में दी मात

145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद खराब रही. इंनिंग के पहले ओवर की आखिरी गेंद पर केकेआर ने अपना पहला विकेट गंवाया. दीपक चाहर ने रहमतुल्लाह गुरबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया. गुरबाज 1 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद क

Updated on: 14 May 2023, 11:11 PM

नई दिल्ली:

Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders, IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज (14 मई) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रिंकू सिंह और नीतीश राणा की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट से मुकाबले में जीत दर्ज की. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम अपने 20 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 144 रन बनाए. जवाब में केकेआर ने 18.3 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. रिंकू सिंह ने 43 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली. जबकि नीतीश राणा ने नाबाद 44 गेंदों में 57 रन बनाए. वहीं केकेआर के लिए दीपक चाहर ने सभी 3 विकेट चटकाए. 

145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद खराब रही. इंनिंग के पहले ओवर की आखिरी गेंद पर केकेआर ने अपना पहला विकेट गंवाया. दीपक चाहर ने रहमतुल्लाह गुरबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया. गुरबाज 1 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स को 21 के स्कोर पर दूसरा झटका वेंकटेश अय्यर के रूप में लगा. दीपक चाहर ने अय्यर को अपना शिकार बनाया. अय्यर महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. कोलकाता का तीसरा झटका जेसन रॉय के रूप में लगा. उन्हें भी दीपक चाहर चलता किया. रॉय 12 रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: बैंगलोर-राजस्थान मैच के बाद विराट कोहली ने यशस्वी जायसवाल को ऐसा क्या टिप्स दिया कि हो रही तारीफ

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम अपने 20 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 144 रन बनाए. सीएसके के लिए शिवम दूबे ने सबसे ज्यादा 34 गेंदों में 48 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन ने 2-2 विकेट चटकाए. शार्दुल ठाकुर और वैभव अरोड़ा के खाते में 1-1 विकेट गया. 

यह भी पढ़ें: RR vs RCB : जीरो पर 4 खिलाड़ी आउट, 59 रन पर पूरी टीम ढेर, बैंगलोर और राजस्थान मैच में बना कई रिकॉर्ड