logo-image

CSK vs DC : चेन्नई की पारी समाप्त, दिल्ली के सामने 224 रन का टारगेट

CSK vs DC IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में आज मुकाबला चेन्नई और दिल्ली के बीच खेला जा रहा है.

Updated on: 20 May 2023, 05:15 PM

नई दिल्ली:

CSK vs DC IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में आज मुकाबला चेन्नई और दिल्ली के बीच खेला जा रहा है. चेन्नई ने टॉस अपने नाम किया था और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहली पारी की समाप्ति हो चुकी है. जिसमें बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई टीम ने 223 रन बनाए हैं. यानी दिल्ली के सामने 224 रन का लक्ष्य रखा है. दिल्ली के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि टीम आसानी से यह लक्ष्य अपने नाम कर ले. हालांकि ये तो अब समय ही बताएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 पर कोरोना का साया, बोर्ड ने कहा, 'हम हैं तैयार'

पहले बात करते हैं चेन्नई की बल्लेबाजी के बारे में. पहले नंबर पर उतरे गायकवाड़ ने 79 रन बनाए. वहीं कॉन्वे ने 87 रन बनाए. तीसरे नंबर पर शिवम दुबे और चौथे क्रम पर धोनी बल्लेबाजी करने आए. जिसमें शिवम दुबे के बल्ले से 22 रन निकले और धोनी ने रनों का योगदान दिया. कॉन्वे की पारी की बदौलत चेन्नई रन का लक्ष्य खड़ा करने में सफल रही. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: विराट कोहली के लिए खास रहेगा आईपीएल 2023, बना सकते हैं ये तीन बड़े रिकॉर्ड

गेंदबाजी की बात करें तो दिल्ली के लिए चेतन सकारिया ने 1 सफलता अपने नाम की. देखने वाली बात होती है कि किस तरह से दिल्ली के बल्लेबाज पारी की शुरुआत करते हैं. हालांकि टीम के लिए सम्मान की ये लड़ाई है. वहीं सीएसके की टीम नंबर 2 के लिए अपनी पूरी जान लगा देगी.

दोनों टीमों के लिए प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स - डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप सॉल्ट (विकेटकीपर), रिले रोसौव, यश ढुल, अमन हाकिम खान, एक्सर पटेल, ललित यादव, कुलदीप यादव, चेतन सकारिया, खलील अहमद, एनरिक नार्टजे.

चेन्नई सुपर किंग्स - ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा.