logo-image

IPL 2023: इस अंदाज में प्रैक्टिस करने पहुंचे डेवोन कॉनवे, CSK भी खुद को रोक नहीं पाई

आईपीएल 2023 (IPL 2023) को लेकर एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) पूरी तरह से रेडी है. बस लाइव ऐक्शन का इंतजार है. आईपीएल 2023 का आगाज गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और सीएसके की भिड़ंत से होगा.

Updated on: 23 Feb 2023, 06:17 PM

highlights

  • आईपीएल 2023 के लिए सीएसके पूरी तरह से तैयार 
  • इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कॉनवे का वीडियो वायरल 
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट कर कही ये खास बात 

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 (IPL 2023) को लेकर एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) पूरी तरह से रेडी है. बस लाइव ऐक्शन का इंतजार है. आईपीएल 2023 का आगाज गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और सीएसके की भिड़ंत से होगा. दोनों टीम आईपीएल के 16वें सीजन के अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज करना चाहेंगी. लेकिन आईपीएल के आगाज से पहले सीएसके ने अपने सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसको देखर आप भी ठहाका लगाने से रोक नहीं पाएंगे. 

सीएसके भी ट्वीट करने से खुद को रोक नहीं पाई 

सीएसके ने डेवोन कॉनवे (Devon Conway) का जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उसमें वह नेट्स में प्रैक्टिस करने किक स्कूटर से आ रहे हैं. वह किसी छोटे बच्चे की तरह किक स्कूटर (Kick Scooter) को राइड करते हुए नेट्स पर जा रहे हैं. सीएसके ने उनके इस अनोखे अंदाज को लेकर कैप्शन दिया है कि डेवोन कॉनवे हम कैसे रोल करते हैं. आपको बता दें कि वह इंग्लैंड (England) के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इस तरह से प्रैक्टिस करने जा रहे हैं. सीएसके द्वारा शेयर किया गया 18 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कर रहे प्रैक्टिस 

हाल ही में डेवोन कॉनवे (Devon Conway) जब भारत दौरे पर आए थे तो कीवी टीम के वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने भारतीय गेंदबाजों का डटकर सामना किया था. उम्मीद है कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ खेले जाने वाले तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से वह आईपीएल के लिए भी खूब प्रैक्टिस कर लेंगे. फिर 31 मार्च को वह सीएसके लिए खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे. वह सीएसके के लिए सलामी बल्लेबाजी करते हुए दिखेंगे. 

पिछले सीजन में खेला था पहला आईपीएल

आईपीएल 2022 डेवोन कॉनवे (Devon Conway) का पहला सीजन था. सीएसके ने उनको एक करोड़ रुपए में खरीदा था. सीएसके से सलामी बल्लेबाजी करते हुए वह अपने पहले आईपीएल में 7 मैचों की 7 पारियों में 42 की औसत से 252 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी देखने को मिला था. कॉनवे टी20 के स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं. उम्मीद है कि आईपीएल के इस सीजन में वह बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे.