logo-image

IPL 2023 के ओपनिंग मैच में भोजपुरी कमेंट्री का जलवा, रवि किशन की अवाज ने बटोरी सुर्खियां, Video

आईपीएल 2023 के ओपनिंग मैच में रवि किशन ने जब भोजपुरी में कमेंट्री की तो फैंस झूम उठे.

Updated on: 01 Apr 2023, 01:43 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Bhojpuri Commentary : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (Indian Premier League 2023) की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई. ओपनिंग मैच में गुजरात टाइटंस ने एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया. लेकिन इस मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया. जिसमें स्टार तमन्ना भाटिया, रश्मिका मंदाना ने जमकर ठुमके लगाए. वहीं बॉलीबुड के स्टार सिंगर अरिजीत सिंह ने भी अपने परफार्मेंस से नरेंद्र मोदी के स्टेडियम में समा बांधा, लेकिन उसके बाद फैंस को सबसे ज्यादा मजा भोजपुरी कमेंट्री ने दिया. दरअसल इस बार आईपीएल का कमेंट्री भोजपुरी में भी किया जा रहा है. 

आईपीएल 2023 के ओपनिंग मैच में रवि किशन ने जब भोजपुरी में कमेंट्री की तो फैंस झूम उठे.  गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के दौरान रवि किशन ने अपनी जबरदस्त कमेंट्री से सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा. उन्होंने इतनी शानदार कमेंट्री की है कि वह सुर्खियों में आ गए हैं. फैंस उनके बेहतरीन कमेंट्री के कायल हो गए हैं. 

ऐसा रहा सीएसके-गुजरात का मुकाबला

इस मुकाबले की बात करें तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके ने 7 विकेट गंवाकर 178 रन बनाए थे. सीएसके के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने 50 गेंदों में 92 रनों की शानदार पारी खेली. जीटी के लिए मोहम्मद शमी, राशिद और जोसेफ ने 2-2 विकेट चटकाए. वहीं जोशुआ लिटिल के खाते में एक विकेट गया. 179 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी जीटी ने 5 विकेट गंवाकर 4 गेंद बाकी रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया. अब तीसरी बार है जब गुजरात टाइटंस ने सीएसके को हराया है. पिछले सीजन भी दोनों मुकाबले में गुजरात ने सीएसके को हराया था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: गुजरात टाइटंस को तगड़ा झटका, आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर हुए केन विलियमसन