logo-image

VIDEO : अर्जुन तेंदुलकर को मैच से पहले कुत्ते ने काटा, LSG ने शेयर किया वीडियो

IPL 2023 : आईपीएल 2023 बहुत ही रोमांचक अंदाज में बढ़ रहा है. आज शाम लखनऊ सुपर जाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच एक अहम मुकाबला खेला जाने वाला है.

Updated on: 16 May 2023, 11:51 AM

highlights

  • LSG vs MI के बीच होगा आज मुकाबला
  • अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काटा
  • LSG द्वारा शेयर वीडियो में खुद अर्जुन ने बताया

नई दिल्ली:

IPL 2023 Arjun Tendulkar : आईपीएल 2023 बहुत ही रोमांचक अंदाज में बढ़ रहा है. आज शाम लखनऊ सुपर जाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच एक अहम मुकाबला खेला जाने वाला है. मगर, अससे पहले LSG ने एक वीडियो शेयर किया है, जो इस वक्त काफी चर्चा में है. असल में, इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) बता रहे हैं की उन्हें कुत्ते ने काट लिया है. तेंदुलकर ये साफ बता रहे हैं कि, कुत्ते ने उन्हें लखनऊ में ही काटा है. हालांकि, अभी तक ये कंफर्म नहीं हो पाया है कि कुत्ते ने स्टेडियम के अंदर काटा है या कहीं बाहर...

Arjun Tendulkar को कुत्ते ने काटा

सचिन तेंदुलकर के बेटे Arjun Tendulkar मुंबई इंडियंस के साथ इस वक्त लखनऊ में हैं. आज शाम मुंबई इंडियंस का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होने वाला है. लेकिन, इस मैच से पहले LSG ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अर्जुन को कुत्ते ने काट लिया है. असल में, इस वीडियो में एक खिलाड़ी अर्जुन को गले लगाते वक्त पूछता है कि आपकी उंगली में क्या हुआ, जवाब में Arjun Tendulkar कहते हैं कि कुत्ते ने काट लिया है. तब सामने वाले क्रिकेटर ने पूछा कब, जवाब में अर्जुन ने बताया एक दिन पहले. कुत्ते काटने की बात सुनकर वहां मौजूद खिलाड़ी भी हैरान हो गए. इतना ही नहीं इस वीडियो के सामने आते ही फैंस की भी चिंता बढ़ गई. 

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : Shubman Gill ने शतक लगाकर रचा इतिहास, लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

क्या सिक्योरिटी में रह गई कमी?

Arjun Tendulkar को कुत्ते ने लखनऊ में काटा है, लेकिन अभी ये कंफर्म नहीं हुआ है कि उन्हें इकाना स्टेडियम के अंदर कुत्ते ने काटा है या कहीं बाहर. हालांकि LSG द्वारा जारी वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर को बाएं हाथ में कुत्ते ने काटा है. मगर, जब से ये वीडियो सामने आया है, तब से लखनऊ की सुरक्षा पर सवाल खड़े हुए हैं. पहले एक फैन बाउंड्री कूदकर विराट कोहली तक पहुंच गया था और अब इस तरह कुत्ते का काटना. 

बताते चलें, आज शाम 7.30 बजे से इकाना स्टेडियम में लखनऊ और मुंबई के बीच मुकाबला खेला जाने वाला है, जो प्लेऑफ के लिहाज से काफी अहम होगा.