logo-image

IPL 2022: विराट कोहली के फैन को उठा ले गई पुलिस, वजह कर देगी हैरान

लखनऊ के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी (RCB) ने लखनऊ को 14 रनों से हराकर क्वालीफायर टू में जगह बनाने में सफल हुई. लेकिन इस मुकाबले के दौरान एक अजीब घटना घटी.

Updated on: 27 May 2022, 04:43 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. क्योंकि आईपीएल के इस सीजन का क्वालीफायर टू (Qualifier 2) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में शाम साढ़े सात बजे से है. आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी का सफर शानदार रहा है. लखनऊ के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी (RCB) ने लखनऊ को 14 रनों से हराकर क्वालीफायर टू में जगह बनाने में सफल हुई. लेकिन इस मुकाबले के दौरान एक अजीब घटना घटी. आइए जानते हैं क्या है मामला. 

दरअसल, आरसीबी (RCB) और लखनऊ (Lucknow) के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर एक फैन विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने मैदान में घुस गया. फैन जब मैदान में घुसा तो उस वक्त विराट कोहली बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे थे. फैन विराच कोहली की ओर भागने लगा. तभी पुलिसकर्मी बीच में आए और कंधे पर टांग कर उस व्यक्ति को मैदान से बाहर ले गए.

विराट कोहली (Virat Kohli) सबकुछ देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. विराट कोहली मैदान पर ही बैठकर हंसने लगे. इसके बाद विराट कोहली ने पुलिसकर्मी द्वारा उस फैन को उठाए जाने की एक्टिंग की. इस घटना का वीडियो स्टेडियम में मौजूद मैच का आनंद लेने वाले किसी दर्शक ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर दी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan Royals : दुसैन की पत्नी ने जोस बटलर को बनाया अपना दूसरा पति !

आपको बता दें कि इस मुकाबले में आरसीबी (RCB) के युवा खिलाड़ी रजत पाटिदार (Rajat Patidar) ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा. रजत पाटिदार (Rajat Patidar) के धमाकेदार शतक की ही वजह से आरसीबी ने 14 रनों से मुकाबला अपने नाम करने में सफलता हासिल की. रजत पाटिदार ने 54 गेंदों का सामना कर 112 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और 7 छक्के देखने को मिले.