logo-image

IPL 2022: रोहित और विराट के खराब फॉर्म पर गांगुली ने कही बड़ी बात

आईपीएल के बाद भारतीय टीम एशिया कप खेलेगी. इसके बाद अक्टूबर नवंबर महीने में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप खेलना है.

Updated on: 29 Apr 2022, 06:27 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला खामोश हो गया है. रोहित शर्मा और विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं निकलने की वजह से फैंस मायूस हो गए हैं. आईपीएल (IPL) के बाद भारतीय टीम (Team India) एशिया कप (Asia Cup) खेलेगी. इसके बाद अक्टूबर नवंबर महीने में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप खेलना है. ऐसे में टीम इंडिया के दो अनुभवी खिलाड़ियों का खामोश होने से फैंस चिंतित हो गए हैं. विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बड़ी बात कही है. 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से आईपीएल (IPL) में रन नहीं निकलने को लेकर कहा कि मुझे नहीं पता इस वक़्त विराट के दिमाग में क्या चल रहा है. लेकिन दोनों महान खिलाड़ी हैं और जानते हैं और वे जल्द वापसी करेंगे.

सौरव गांगुली  (Sourav Ganguly) ने एक इंटरव्यू में आगे कहा कि दोनों महान खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि जल्द ही फॉर्म में वापस आ जाएंगे. मुझे उम्मीद है कि उनके बल्ले से जल्द ही रन बनने शुरू हो जाएंगे. मुझे नहीं पता कि विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह फॉर्म फिर से हासिल करेंगे और कुछ अच्छे रन बनाएंगे. वह एक महान खिलाड़ी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: DC के इस खिलाड़ी ने मां से किया था गरीबी के निकालने का वादा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल  के इस सीजन में 9 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 128 रन ही निकला है. जबकि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बात करें तो आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा 8 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से सिर्फ 153 रन ही निकल पाया है. आने वाले वक्त में दोनों खिलाड़ियों को भारतीय टीम से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेलना है. वर्ल्ड कप से पहले दोनों खिलाड़ियों को लय में आना होगा.