logo-image

IPL 2022: BBL में बल्ले से किया कमाल, अब IPL में गेंदबाजों की खैर नहीं

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जिसने बीबीएल में अपनी बल्लेबाजी से तूफान ला दिया था. इतना ही नहीं उसका चयन ऑस्ट्रेलियाई टीम में श्रीलंका के खिलाफ हुआ है.

Updated on: 25 Jan 2022, 07:44 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख दिन पर दिन नजदीक आती जा रही है, सभी टीमें मंथन में लग गई हैं कि किस खिलाड़ी को टारगेट करेंगी. आईपीएल फ्रेंचाइजियों (IPL Franchises) की निगाह बीग बैश लीग (Big Bash League) पर भी होगी. क्योंकि बीबीएल (BBL) में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर भी टीमें मेहरबान होंगी. आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जिसने बीबीएल (BBL) में अपनी बल्लेबाजी से तूफान ला दिया था. इतना ही नहीं उसका चयन ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian Team) में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ हुआ है. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के बेन मैक्डरमोट (Ben McDermott)  हैं. बीबीएल (BBL) के इस सीजन में बेन मैक्डरमोट 153.86 के स्ट्राइक रेट से 577 रन बनाए हैं. बीबीएल के इस सीजन में उनके बल्ले से 2 शतक भी देखने को मिला है. अब उनकी नजरें आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) पर टिकी हुईं हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या को याद आए धोनी, कही ये बातें

बेन मैक्डरमोट (Ben McDermott) आईपीएल 2021 के ऑक्शन में अनसोल्ड (Unsold) रह गए थे. बीबीएल में उनकी इस तूफानी बल्लेबाजी को देखकर लग रहा है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction)  में टीमें उनको भी खरीद लेंगी. उन्होंने एक वेब साइट से कहा है कि इसमें (आईपीएल नीलामी में बोली लगाना) अब मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता, यह उन लोगों पर निर्भर है जो इसके प्रभारी हैं. मैं उत्साहित हूं. यह हमेशा एक रोमांचक समय होता है, मुझे याद है कि पिछले साल रिले मेरेडिथ के लिए बड़ी रकम की बोली लगी थी. उस समय हम न्यूजीलैंड में क्वारंटीन के दौरान होटल के कमरों से उसे देख रहे थे.