logo-image

GT vs PBKS : बल्लेबाजी पिच पर ये गेंदबाज छोड़ेंगे अपनी छाप, बल्लेबाजों की आएगी शामत

GT vs PBKS Best Bowler IPL 2023 : आईपीएल में आज गुजरात और पंजाब के बीच 18 वां मुकाबला खेला जाएगा.

Updated on: 13 Apr 2023, 05:14 PM

नई दिल्ली:

GT vs PBKS Best Bowler IPL 2023 : आईपीएल में आज गुजरात और पंजाब के बीच 18 वां मुकाबला खेला जाएगा. मैच पंजाब के स्टेडियम पर होगा. ऐसे में कहा जा सकता है कि पंजाब का पलड़ा मैच में भारी रहेगा. दोनों ही टीमों के खेल की बात करें तो गुजरात जहां 3 मैचों में 2 मैच जीतकर चौथे पायदान पर मौजूद है. वहीं धवन की पंजाब 3 मैचों में 2 मैच जीतकर छठे नंबर है. नेट रन रेट के मामले में गुजरात पंजाब की टीम से आगे हैं. ऐसे में आज दोनों ही टीमों के पास आगे निकलने का शानदार मौका है. आपको बताते हैं कि आज के मुकाबले में दोनों टीमों की तरफ से कौन-कौन से गेंदबाज कमाल करते हुए नजर आ सकते हैं.

राशिद खान

लिस्ट में पहला नाम राशिद खान का है. पिछले मुकाबले में राशिद खान ने शानदार हैट्रिक अपने नाम की थी. हालांकि रिंकू सिंह की शानदार पारी के चलते गुजरात की टीम हार गई थी. पर एक बार फिर से राशिद खान पर सभी की नजर रहेंगी.

मोहम्मद शमी

पंजाब की पिच बल्लेबाजों के अनुसार रहती है. लेकिन फिर भी शुरुआती समय में तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है. इसलिए मोहम्मद शमी इस मैच में अपनी छाप छोड़ सकते हैं. देखने वाली बात है कि मोहम्मद शमी को कप्तान साहब कब मौका देते हैं.

सैम करन

सैम करन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर हैं. आज के मुकाबले में पंजाब की टीम इस खिलाड़ी से उम्मीद कर रही है कि अपना काम वो करके दिखाएं. हालांकि सैम करन के लिए उनकी फिटनेस बड़ी समस्या बन सकती है.

गुजरात संभावित प्लेइंग 11:

रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, जोशुआ लिटिल.

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11:

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, सिकंदर रजा/भानुका राजपक्षे, सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, नाथन एलिस/कागिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.

यह भी पढ़ें: RCB vs LSG: आरसीबी की हार पर अनुष्का शर्मा और फैंस हुए उदास, MI के प्रशंसक ने जमकर लिए मजे