logo-image

IPL 2023 : दिल्ली को वॉर्नर से है उम्मीदें, दिलाएंगे पहला खिताब

IPL 2023 Delhi Capitals : आईपीएल का इंतजार अब पूरा होने को है. कल से भारत का त्यौहार शुरु हो जाएगा. इ

Updated on: 30 Mar 2023, 04:44 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Delhi Capitals : आईपीएल का इंतजार अब पूरा होने को है. कल से भारत का त्यौहार शुरु हो जाएगा. इस सीजन कई ऐसी टीमें हैं जो पहले खिताब के लिए अपना दम लगाएंगी. उनमें शामिल है दिल्ली की टीम. इस सीजन से पहले ही दिल्ली को झटके पर झटके लग रहे थे. पहले तो कप्तान पंत एक्सीडेंट के चलते पूरे ही सीजन से बाहर हो गए. उसके बाद से कप्तानी को लेकर खतरा पैदा हो गया था. हालांकि टीम के पास डेविड वॉर्नर जैसा अनुभवी प्लेयर मौजूद था तो टीम को ज्यादा परेशानी नहीं हुई. इस सीजन टीम को वॉर्नर से यही उम्मीद है कि वो हैदराबाद के जैसे दिल्ली को भी आईपीएल का बॉस बना देंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एमएस धोनी दिलाएंगे CSK को 5वीं बार आईपीएल का खिताब! बन रहा ये गजब का संयोग

जीत के लिए ये है वॉर्नर का प्लान

वॉर्नर को अगर दिल्ली के सपने पूरे करने हैं तो टीम की बल्लेबाजी पर काम करना होगा. पिछले सीजन देखा गया था कि दिल्ली की टीम कई मैचों में पावरप्ले में ही अपने शुरुआती विकेट खो देती थी. जिसके बाद टीम कई आसानी जीत वाले मैच हार जाती थी. इस बार वॉर्नर को ये समस्या टीम से दूर करनी होगी.

धोनी की सोच आएगी टीम के काम

साथ में वॉर्नर को धोनी वाले प्लान पर जाना होगा. यानी मैच के आखिर तक अपनी टीम को ले जाना होगा. पिछले कई सीजन में टीम पहले ही मैच हार जाती थी, जिससे उसके नेट रन रेट पर भी नेगेटिव असर पड़ता था. आखिर में टीम को एक या दो प्वॉंइट्स से आईपीएल प्लेऑफ से हाथ धोना पड़ता था.

यह भी पढ़ें: IPL इतिहास के 'कमाईवीर', धोनी-कोहली नहीं इस खिलाड़ी ने कमाए सबसे ज्यादा, जानकर होगी हैरानी

DC संभावित प्लेइंग इलेवन:

डेविड वार्नर [c], पृथ्वी शॉ, मिशेल मार्श, सरफराज खान [wk], रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, एक्सर पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नार्जे, मुकेश कुमार और खलील अहमद