logo-image
लोकसभा चुनाव

MS Dhoni : धोनी को आउट करके शांत क्यों हो गए हर्षल पटेल? खुद बताई असली वजह

Harshal Patel On MS Dhoni : महेंद्र सिंह धोनी का विकेट किसी भी गेंदबाज के लिए बड़ी बात होती है. हर्षल पटेल ने बताया कि आखिर धोनी को आउट करने के बाद उन्होंने विकेट सेलिब्रेट क्यों नहीं किया...

Updated on: 05 May 2024, 06:51 PM

नई दिल्ली:

Harshal Patel On MS Dhoni : धर्मशाला में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच एक हाईवोल्टेज मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने 168 रनों का लक्ष्य तय किया. महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में बिना खाता खोले गोल्डन डक पर आउट हो गए. धोनी का विकेट हर्षल पटेल ने लिया, लेकिन उन्होंने सेलिब्रेट नहीं किया. मगर पारी के खत्म होने के बाद हर्षल ने अपने बयान से सबका दिल जीत लिया.

क्या बोले हर्षल पटेल?

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेले जा रहे मुकाबले में पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने अपने स्पेल के 4 ओवरों में 24 रन देकर 3 विकेट चटकाए. हर्षल ने एमएस धोनी को भी गोल्डन डक पर आउट किया, लेकिन उन्होंने विकेट गिरने के बाद बिलकुल भी सेलिब्रेट नहीं किया. पारी खत्म होने के बाद हर्षल ने बयान देते हुए कहा, ”मैं एमएस धोनी की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं. इसलिए मैंने उनका विकेट लेने के बाद ज्यादा जश्न नहीं मनाया. यहां खेलने का सबसे बड़ा फायदा यह हुआ है कि गेंद यहां पर रिवर्स कर रही है. मेरे पहले ही ओवर में गेंद रिवर्स कर रही थी. स्लो बॉल करना यहां पर सही साबित हो रहा था. कई बल्लेबाज इसे पिक नहीं कर पा रहे थे.”

धोनी का इस सीजन रहा है जलवा

आईपीएल 2024 में एमएस धोनी ने कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी है. लेकिन, जब माही बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आते हैं, तो फैंस का जोश देखने लायक होता है. इस सीजन धोनी ने अब तक 11 मुकाबलों में बल्लेबाजी की है, जिसमें 224.49 की स्ट्राइक रेट से 110 रन बनाए हैं. इस दौरान माही के बल्ले से 10 चौके और 9 छक्के निकले हैं. ऐसा कई बार देखा गया है कि धोनी को आउट करने के बाद गेंदबाज इसे सेलिब्रेट नहीं करते, क्योंकि वह उनका काफी ज्यादा सम्मान करते हैं. मैच की बात करें, तो चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रनों का लक्ष्य तय किया था, लेकिन पंजाब की टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और CSK ने सीजन की 6वीं जीत दर्ज कर ली. 

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे