logo-image

IPL 2023 : तो अब हार्दिक की गुजरात बनेगी चेन्नई और मुंबई!

Shivam Mavi IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी टीमें अपनी प्लानिंग पर काम कर रही हैं.

Updated on: 04 Jan 2023, 11:37 AM

नई दिल्ली:

Shivam Mavi IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी टीमें अपनी प्लानिंग पर काम कर रही हैं. इसी बीच गुजरात टाइटंस के लिए इंडिया और श्रीलंका की सीरीज से बेहद अच्छी खुशखबरी मिली है. जिसको देखकर अब ऐसा कहा जा रहा है कि ये टीम आईपीएल की अगली चेन्नई और मुंबई की टीम बन जाएगी, जिसको हराना काफी मुश्किल हो जाएगा. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात ने आईपीएल का पिछला सीजन अपने नाम किया था. और यह सीजन टीम के लिए पहला था. कोई भी टीम गुजरात के सामने खड़ी नहीं हो पा रही थी. अब आपको बताते हैं उस खुशखबरी के बारे में जो कि हार्दिक पांड्या और गुजरात की मैनेजमेंट के लिए बहुत बड़ी है.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: पंत की एक्सीडेंट पर Sourav Ganguly ने तोड़ी चुप्पी, दिया खास संदेश

शिवम मावी बने कल के हीरो

कल के मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाजों को शिवम मावी ने अपनी जानदार गेंदबाजी से बैकफुट पर ला दिया. शिवम मावी का ये डेब्यू मैच था और उन्होंने इस मैच में 4 विकेट चटका कर दिखा दिया कि वे टीम इंडिया के लिए कितनी उपयोगी साबित हो सकते हैं. आपको बता दें आईपीएल में मावी गुजरात की टीम के साथ इस सीजन खेलते हुए नजर आएंगे. मिनी ऑक्शन में गुजरात में ईश्वर मावी को 6 करोड़ में अपने साथ जोड़ लिया था. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मावी लंबे समय के लिए खेलते हुए आए हैं.

यह भी पढ़ें: Hockey World Cup 2023: 13 जनवरी से वर्ल्ड कप का आगाज, जानें भारत ने कब जीता था Gold Medal

राशिद खान, हार्दिक पांड्या जैसे हीरे हैं टीम के पास

अब ऐसे में शिवम मावी का प्रदर्शन गुजरात की टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है. राशिद खान, हार्दिक पांड्या जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी गुजरात टाइटंस की टीम में मावी का आना उनके लिए सोने पर सुहागा वाली बात है. गुजरात की टीम को देखकर अब ऐसा लग रहा है कि इनको हराना बेहद मुश्किल हो जाएगा. ये टीम आईपीएल की सफल टीमें चेन्नई और मुंबई बनने की राह पर है. उम्मीद करते हैं ऐसा ही हो. क्योंकि जितनी ज्यादा टीमें मजबूत होंगी उतने ही फैंस को आईपीएल में मजे आएंगे. इस लीग के लिए ये शानदार बात है. 

गुजरात की पूरी टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, केन विलियम्सन, श्रीकर भरत, डेविड मिलर, ओडियन स्मिथ, राशिद खान, शिवम मावी, राहुल तेवतिया, विजय शंकर, जयंत यादव, जोशुआ लिटिल, आर साई किशोर, मोहित शर्मा, नूर अहमद, अभिनव मनोहर, साई सुदर्शन, उर्विल पटेल, ऋद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, प्रदीप सांगवान, दर्शन नालकांडे.