logo-image
लोकसभा चुनाव

'आप अब भी पंजाब किंग्स के लिए पराठे बनाती हैं?' Preity Zinta से फैन ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Preity Zinta: प्रीति जिंटा पंजाब किंग्स की मालकिन हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस भी. लेकिन आप जानते हैं एक बार उन्होंने पूरी टीम के लिए आलू के पराठे बनाए थे. एक फैन ने उसे इसे लेकर एक सवाल पूछा जिसका लाहौर 1947 की एक्ट्रेस ने यह जवाब दिया.

Updated on: 06 May 2024, 09:17 PM

नई दिल्ली:

Preity Zinta IPL  : आईपीएल 2024 का रोमांच जारी है. इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के अलावा टीम के मालिक भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. स्टेडियम में बैठे हसीन चेहरे टीवी पर खूब नजर आते हैं. उनमें से एक पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा हैं जो अपनी टीम के अधिकांश मैच में खुद स्टेडियम में मौजूद भी रहती हैं. टीम जीत रही हो या हार रही हो वह टीम के खिलाड़ियों को चियर करना नहीं भूलती हैं. पर, क्या आप जानते हैं कि प्रीति जिंटा जरूरत पड़ने पर अपनी टीम के लिए सैकड़ों पराठे भी बना चुकी हैं. ये उन्होंने कैसे किया खुद प्रीति जिंटा ने ट्वीट पर इस बारे में बताया है.

एक फैन ने X पर प्रीति जिंटा से एक सवाल किया कि क्या अपनी टीम पंजाब किंग्स के लिए अब भी आलू के पराठे बनाती हैं. इस सवाल के जवाब मे प्रीति जिंटा ने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ है, वो भी साउथ अफ्रीका में. प्रीति जिंटा ने आगे लिखा कि वो खुद एक बहुत बड़ी फूडी हैं. जिन्हें अपनी पसंद का खाना खाना पसंद है. लेकिन ऐसा नहीं होता तो वो खुद खाना बनाने लग जाती हैं. ऐसा तब भी हुआ था. बस उन्होंने सबसे पूछ लिया. सबने हां कहा तो उन्होंने शेफ की मदद से उतने पराठे बनाएं.

बता दें कि आईपीएल 2009 का सीजन साउथ अफ्रीका में खेला गया था. इस दौरान एक होटल के पराठे प्रीति जिंटा और उनकी टीम को खास पसंद नहीं आ रहे थे. तब उन्होंने टीम के सामने शर्त रखी कि अगर अगला मैच जीत जाते हैं तो वो सबके लिए पराठे बनाएंगी. टीम ने अगला मैच जीत लिया और प्रीति जिंटा ने सबके लिए पराठे बनाए. हालांकि इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में जरूर कहा कि मुझे नहीं पता था कि लड़के इतना खाते हैं. इतना सारे पराठे बनाने के बाद मैंने बहुत दिन तक आलू खाना छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: Anshul Kamboj : कौन हैं अंशुल कंबोज? Mumbai Indians के लिए किया डेब्यू, IPL के पहले ही मैच में डाला No Ball

यह भी पढ़ें : Most Sixes In IPL 2024 : ये हैं इस सीजन सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज, टॉप-5 में नहीं शामिल विराट-रोहित