logo-image

CSK vs GT : अब गुजरात का साथ इस खिलाड़ी ने छोड़ा, फंस गए हार्दिक पांड्या!

CSK vs GT IPL 2023 : आईपीएल 2023 बस शुरु ही होने को है. एक हफ्ते का समय इस लीग में बचा हुआ है.

Updated on: 21 Mar 2023, 09:40 AM

नई दिल्ली:

CSK vs GT IPL 2023 : आईपीएल 2023 बस शुरु ही होने को है. एक हफ्ते का समय इस लीग में बचा हुआ है. उससे पहले ही कप्तान हार्दिक की टीम को तगड़ा झटका लगा चुका है. ये झटका इतना बड़ा है कि आईपीएल 2023 की ट्रॉफी हाथों से खिसक सकती है. दरअसल टीम का एक स्टार खिलाड़ी टीम के लिए मैच नहीं खेल पाएगा. ऐसे में कप्तान हार्दिक की प्लानिंग को लेकर धक्का लगा है. टीम को एक बार फिर से अपनी प्लेइंग 11 पर विचार करना होगा. इस आईपीएल कई खिलाड़ी चोट के चलते बाहर भी हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: तो दिल्ली कैपिटल्स के लिए ऋषभ पंत का विकल्प बनेंगे सरफराज खान, हो गया पक्का!

डेविड मिलर पहले मैचों से रहेंगे बाहर

आपको बता दें कि इस बड़े खिलाड़ी का नाम है डेविड मिलर. डेविड मिलर ने कहा है कि आईपीएल 2023 के कुछ शुरुआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. हालांकि जब वो जुडें तब टीम की हालात क्या होगी, ये देखने वाली बात रहेगी. क्योंकि आईपीएल के अंदर एक दो मैचों में ही बड़ा अंतर आ जाता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले हार्दिक की बढ़ी टेंशन, शुरुआती मैच मिस करेगा साउथ अफ्रीका का ये स्टार खिलाड़ी

विश्व कप के लिए आईपीएल से जुडेंगे बाद में 

डेविड मिलर साउथ अफ्रिका प्लेयर हैं. ऐसे में उनकी टीम को नीदरलैंड्स के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. ये सीरीज अफ्रिका के लिए जीतना जरूरी है. क्योंकि अगर टीम हार जाती है तो विश्व कप 2023 में सीधे तौर पर नहीं जा पाएगी. इसलिए बोर्ड कोई भी रिस्क लेने के मूढ़ में नहीं है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले KKR के इस मिस्ट्री बॉलर ने बरपाया कहर, 7 ओवर में बिना एक भी रन दिए झटके 7 विकेट

आईपीएल का करियर रहा है शानदार

डेविड मिलर के आईपीएल करियर की बात करें तो 105 मैचों में 2455 रन बना चुके हैं. मिलर एक शतक के साथ 12 अर्धशतक लगा चुके हैं. मिलर के बल्ले से 112 छक्के लग चुके हैं. ऐसे में गुजरात की टीम मिलर को जरुर मिस करेगी. हार्दिक को एक नए प्लान पर काम करना होगा.