logo-image

IPL 2023 : अर्जुन तेंदुलकर पर बड़ी अपडेट, फैंस हो जाएंगे खुश

IPL 2023 Arjun Tendulkar : आईपीएल की बात जब भी होती है तो मुंबई और चेन्नई का जिक्र हमेशा से होता है.

Updated on: 22 Mar 2023, 12:37 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Arjun Tendulkar : आईपीएल की बात जब भी होती है तो मुंबई और चेन्नई का जिक्र हमेशा से होता है. 31 मार्च से यह लीग शुरू हो रही है और शुरू हो जाएगा भारत का त्यौहार. मुंबई इंडियंस जहां अपनी जीत की लय से भटक चुकी है. चेन्नई सुपर किंग्स की कहानी भी दूसरी नहीं है. पिछले दो सीजन चेन्नई के लिए भी ठीक नहीं रहे. हालांकि जब आईपीएल अपने पुराने रंग में नजर आ रहा है तो फिर उम्मींद की जा रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स अपनी जीत की पटरी पर वापस लौट जाएगी. वहीं बात मुंबई की करें तो इस साल ये टीम अपने फैंस को खुशखबरी दे सकती है. 

दरअसल मुंबई के साथ इस साल अर्जुन तेंदुलकर खेल सकते हैं. मिनी ऑक्शन में टीम ने अर्जुन तेंदुलकर को अपने साथ जोड़ा हुआ था. हालांकि अभी तक एक भी मुकाबला अर्जुन तेंदुलकर टीम के साथ नहीं खेल पाए हैं. फैंस चाहते हैं कि अर्जुन तेंदुलकर को मौका दिया जाए. जिससे उनके टीम इंडिया के लिए अनुभव का पता किया जा सके. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले हार्दिक की बढ़ी टेंशन, शुरुआती मैच मिस करेगा साउथ अफ्रीका का ये स्टार खिलाड़ी

MI संभावित प्लेइंग XI:

रोहित शर्मा (c), इशान किशन (wk), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, कैमरून ग्रीन, जोफ़्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, रितिक शौकीन, अर्जुन तेंदुलकर

IPL 2023 के लिए मुंबई की टीम :

  • विकेटकीपर: ईशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स (दक्षिण अफ्रीका), विष्णु विनोद
  • बल्लेबाज: रोहित शर्मा, टिम डेविड (ऑस्ट्रेलिया), रमनदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस (दक्षिण अफ्रीका)
  • ऑलराउंडर: नेहल वढेरा, शम्स मुलानी, डुआन जानसन (दक्षिण अफ्रीका), कैमरून ग्रीन (ऑस्ट्रेलिया)
  • गेंदबाज: जोफ्रा आर्चर (इंग्लैंड), जसप्रीत बुमराह, अरशद खान, जेसन बेहरेनडॉर्फ (ऑस्ट्रेलिया), कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, ऋतिक शौकीन, अर्जुन तेंदुलकर, राघव गोयल, पीयूष चावला, झे रिचर्डसन (ऑस्ट्रेलिया)

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 3rd ODI: खतरे में टीम इंडिया की कुर्सी, रोहित बिग्रेड बचा पाएंगे ICC ODI Rankings में No.1 का ताज?