logo-image

'ग्लेन मैक्सवेल को किया जा सकता है अगले मैच से ड्रॉप', हो गई बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2024 : राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले जाने वाले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ग्लेन मैक्सवेल को ड्रॉप कर सकती है. इसकी भविष्यवाणी आकाश चोपड़ा ने की है...

Updated on: 04 Apr 2024, 07:57 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में रॉयल चैलेंजर्स की तरफ से बहुत ही औसत दर्जे का प्रदर्शन देखने को मिला है. टीम ने सीजन में अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें 3 मैच हारे हैं. ऐसे में अब 6 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले जाने वाले मैच में आरसीबी अपनी स्ट्रैटजी व प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर और क्रिकेट स्पेशलिस्ट आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी कर दी है कि आरसीबी ग्लेन मैक्सवेल को ड्रॉ पर कर सकती है. 

ग्लेन मैक्सवेल को किया जा सकता है ड्रॉप

3 मैच हार चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकती है. ऐसे में आकाश चोपड़ा को लगता है कि फ्रेंचाइजी ग्लेन मैक्सवेल को ड्रॉप कर विल जैक्स को अंतिम ग्यारह में शामिल कर सकती है. उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लग रहा है कि जैक्स खेलने वाले हैं. ये सिर्फ एक मैच की बात है. मैक्सवेल को पहले ड्रॉप किया जाएगा, उसके बाद कप्तान फाफ डु प्लेसिस दबाव में होंगे. कैप्टन दबाव में होंगे, क्योंकि विल जैक्स ओपनर हैं. मुझे लग रहा है कि ये होने वाला है. देखते हैं विल को कब मौका मिलता है?"

विल जैक्स की बात करें, तो उन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया था. इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को आरसीबी ने 3.2 करोड़ रुपये खर्च कर अपने साथ जोड़ा है. ऐसे में मैक्सवेल का खराब फॉर्म इस खिलाड़ी का आईपीएल डेब्यू करा सकता है. 

खराब फॉर्म में दिख रहे हैं ग्लेन मैक्सवेल

IPL 2024 में आरसीबी ने अब तक 4 मैच खेले हैं और सभी 4 मैचों में ग्लेन मैक्सवेल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे. वह चेन्नई के खिलाफ ओपनिंग मैच में बिना खाता खोले शून्य पर आउट हुए थे. फिर पंजाब किंग्स के खिलाफ 3, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 28 रन बनाए. फिर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ बिना खाता खोले शून्य पर ही विकेट गंवा बैठे. इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद मैनेजमेंट उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकती है. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : RCB नहीं ये है आईपीएल की सबसे बदहाल टीम, 9 साल से प्लेऑफ में भी नहीं पहुंची