logo-image

IND vs ENG : भारत बनाम इंग्लैंड मैच के टिकट लेने से पहले हो जाएं सावधान, फर्जी वेबसाइट से हो रही ठगी

ODI World Cup 2023 : लखनऊ में खेले जाने वाले भारत बनाम इंग्लैंड के मुकाबले से पहले टिकट के फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है. क्रिकेट प्रेमियों को फर्जी वेबसाइट के जरिए ठगा जा रहा है.

Updated on: 24 Oct 2023, 02:28 PM

नई दिल्ली:

IND vs ENG Match Lucknow : वर्ल्ड कप 2023 में अबतक टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया है. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने अपने सभी पांचों मैच में जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में इस वक्त टॉप पर काबिज हैं. अब भारत अपने अगले मैच में 29 अक्टूबर को इंग्लैंड से भिड़ंगा. दोनों टीमें टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. भारत और इंग्लैंड मैच का दर्शकों में अभी से उत्साह देखा जा रहा है. वहीं इस मैच से पहले इसके टिकटों की बिक्री में बड़ी फर्जीवाड़ा हो रहा है. ऐसे में टिकट खरीदने से पहले आप सावधान रहें. 

लखनऊ में खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड का मैच

वर्ल्ड कप मैच के टिक्ट के लिए दर्शकों को फर्जी वेबसाइट के जरिए ठगा जा रहा है. IND vs ENG मैच से पहले टिकट फर्जीवाड़ा का मामला सामने आया है. फर्जी वेबसाइट iccworldcuptickets.com पर टिकट का झांसा देकर लोगों को ठगा जा रहा है. जालसाजों ने क्रिकेट प्रेमियों का ईमेल एड्रेस और डाटा जुटा लिया है. लखनऊ में होने वाले क्रिकेट मैच की टिकट दर भी तय कर दी गई है. दो हजार रुपये से लेकर 18,790 रुपये में टिकटों की बिक्री हो रही है. क्रिकेट प्रेमियों को बताए गए एड्रेस पर  टिकट जल्द भेजने का आश्वासन दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: PAK vs AFG : मैदान से लेकर ड्रेसिंग रूम, बस और फिर काबुल की सड़कें, पाकिस्तान पर जीत के बाद अफगानिस्तान का जश्न

टिकट बिक्री के नाम दर्शकों से ठगी 

जालसाज सोशल मीडिया पर लिंक का प्रचार भी कर रहे हैं. क्रिकेट फैंस को आकर्षित करने के लिए टिकट की दर ऑफर भी दिए जा रहे हैं. टिकट फर्जीवाड़ा का मामला सामने आने के बाद जांच में वेबसाइट फर्जी निकली है. BCCI से तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.