logo-image

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक से चूके विराट कोहली, मैच फिनिश नहीं कर पाने का ऐसे निकाला गुस्सा, Video

Virat Kohli IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप मुकाबले में विराट कोहली अपने शतक से चूक गए. आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में उनका गुस्से वाला रिएक्शन आया जो वायरल हो गया.

Updated on: 09 Oct 2023, 01:06 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli IND vs AUS Video : वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने शानदार जीत के शुरुआत किया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेपॉक के मैदान पर खेले गए मुकाबले को टीम इंडिया ने 6 विकेट से अपने नाम किया. कंगारू टीम के दिए हुए 200 रनों के लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम ने एक समय में 2 के स्कोर पर अपने 3 विकेट गंवा दिए थे. यहां से विराट कोहली और केएल राहुल की साझेदारी ने मैच मे भारत की वापसी कराई और जीत की राह पर ले गए, लेकिन भारत जब जीत के करीब था तब विराट कोहली आउट हो गए जिसके बाद वह अपना गुस्सा रोक नहीं पाए. वह ड्रेसिंग रूम में बैठे-बैठे अपना सिर पिटते हुए दिखाई दिए. विराट के गुस्से का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में विराट कोहली ने 116 गेंद पर 85 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. जब टीम इंडिया को जीत के लिए 33 रन की दरकार थी, तब वह अपना विकेट गंवा बैठे. जोश हेजलवुड ने लाबुशेन के हाथों उनका कैच करवाया. अगर यहां कोहली आउट नहीं होते तो वह अपनी 48वीं वनडे सेंचुरी पूरी कर सकते थे. अपनी इसी गलती को लेकर विराट फ्रस्टेट दिखाई दिए. ड्रेसिंग रूम में पहुंचते ही जब उन्होंने अपने शॉट का रिप्ले देखा तो वह बेहद निराश नजर आए.

52 गेंद बाकी रहते ही जीत गया भारत

वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है. अपने पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया. भारत ने 52 गेंद बाकी लक्ष्य को पूरा कर लिया. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को महज 199 रन पर समेट दिया और फिर विराट कोहली (85) और केएल राहुल (97) की पारियों की बदौलत आसान जीत हासिल कर ली. हालांकि एक समय टीम इंडिया महज दो रन पर तीन विकेट गिरने के बाद मुश्किल परिस्थितियों में थी. जिसके बाद कोहली और केएल के बीच 165 रन की साझेदारी ने टीम इंडिया की नैया पार लगाई.