logo-image

दिल्ली में मैच देखते कैप्चर हुए विराट-सुनील नरेन के हमशक्ल, आंखों पर नहीं होगा यकीन

अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए मुकाबले को देखने पहुंचे विराट कोहली और सुनील नरेन के हमशक्ल....

Updated on: 15 Oct 2023, 11:26 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Sunil Narine Lookalike : दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अफगानिस्तान ने इंग्लैंड पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई. मगर, इन सबके बीच कैमरा मैन ने कुछ ऐसा कैप्चर किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. असल में, स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे विराट कोहली और सुनील नरेन के हमशक्ल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. इसके बाद से ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

Virat Kohli Sunil Narine Lookalike

वर्ल्ड कप 2023 का 13वां मुकाबला अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. जहां, अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को हराकर इतिहास रचा. इधर अफगानिस्तान जीत के जश्न में डूबा हुआ है. वहीं इंग्लैंड के लिए इस हार को पचा पाना मुश्किल हो रहा है... लेकिन, इस बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दर्शकों के बीच विराट कोहली और सुनील नरेन जैसे दिखने वाले शख्स दिखाई दिए. जी हां, इनकी फोटो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे... क्योंकि इनका चेहरा काफी हद तक विराट और नरेन से मैच हो रहा है. इसके बाद से ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है...

अफगानिस्तान ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत

अफगानिस्तान ने 69 रनों से इंग्लैंड को हराकर इतिहास रचा. अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की इंग्लैंड के खिलाफ 50 ओवर फॉर्मेट में ये पहली जीत है. इससे पहले दोनों टीमों के बीच वनडे वर्ल्ड कप में भी 2 मुकाबले खेले गए थे और दोनों में इंग्लिश टीम ने जीत का स्वाद चखा था. 2015 में इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 9 विकेट से हराया था,कि 2019 में 150 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी. हालांकि इस बार बाजी अफगान टीम के हाथ ही लगी.

अफगानिस्तान की वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में ये केवल दूसरी जीत है. इससे पहले अफगान टीम ने साल 2015 के टूर्नामेंट में स्कॉटलैंड को 1 विकेट से हराया था. साथ ही अफगानिस्तान ने लगातार 14 मैच हारने के बाद वनडे वर्ल्ड कप में कोई मुकाबला जीता है.