logo-image

World Cup नहीं.. दावत उड़ाने भारत आए पाकिस्तानी! हार के बाद भी मुंह से नहीं छूट रहा बिरयानी का स्वाद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम तो मानो भारत वर्ल्ड कप खेलने नहीं बल्कि यहां के खाने का लुत्फ उठाने आई है. जी हां, सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने के बाद भी टीम बिरियानी के मजे ले रही है...

Updated on: 31 Oct 2023, 03:46 PM

नई दिल्ली:

Pakistan Cricket Team : वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की हालत खराब है. अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में से ये टीम सिर्फ 2 ही मैच जीत सकी है और सेमीफाइनल की रेस से बाहर भी हो गई है. मगर, इसके बावजूद बाबर आजम की टीम पार्टी करने से बाज नहीं आ रही है. जी हां, बांग्लादेश के साथ होने वाले मुकाबले से एक शाम पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम कोलकाता के मशहूर जम जम रेस्टोरेंट गई.

पार्टी कर रहे हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर्स

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने मंगलवार को बांग्लादेश के साथ होने वाले मैच से पहले जमकर बिरियानी और कबाब की पार्टी की. कोलकाता के फेमस ज़म ज़म रेस्टोरेंट से बिरयानी, कबाब और चाप का ऑर्डर दिया. जी हां, पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने कोलकाता की मशहूर बिरयानी और कबाब चखने के लिए खिलाड़ियों ने टीम होटल में डिनर छोड़ दिया. फिर एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के जरिए होटल में कोलकाता का खाना मंगाया. शादमान ने बताया, ”पाकिस्तान टीम की तरफ से 3 डिश ऑर्डर की गई थी, जिसमें बिरयानी, कबाब और चाप शामिल थे. शुरुआत में, हमें नहीं पता था कि यह ऑर्डर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से था, लेकिन बाद में हमें इसका पता चला. उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को हमारा खाना पसंद आया होगा.”

बताते चलें, कोलकाता के जिस होटल में पाकिस्तान टीम ठहरी है, वहां इंतजाम में कोई कमी नहीं है. मगर, वहां टीम को एक कमी ऐसी दिखी, जिसने सारा मूड खराब कर दिया. पता चला है कि मेन्यू में बिरयानी नहीं है. ऐसे में टीम ने डिनर छोड़ दिया और खाना बाहर से खाना मंगा लिया.

ये भी पढ़ें : वर्ल्ड कप 2023 में इसलिए अच्छा नहीं कर पाई पाकिस्तान टीम, कोच ने बताई असली वजह

प्वॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान की हालत खराब

वर्ल्ड कप 2023 का अब तक का सफर पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के लिए बहुत ही निराशाजनक रहा है. अब तक इस टीम ने खेले गए 6 मुकाबलों में से सिर्फ 2 ही मैच जीते और फिर बैक टू बै 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल की रेस से भी बाहर हो गई है. बताते चलें, भारत की मेजबानी में खेले जा रहे टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तानी टीम भारत आई हुई है. जहां, उन्होंने अब तक भारत के लजीज खाने का खूब लुत्फ उठाया है. टीम के उपकप्तान शादाब खान ने तो एक बयान में बताया था कि, उनके फिटनेस ट्रेनर को टेंशन है कि खिलाड़ियों का वजह बढ़ सकता है.

ये भी पढ़ें : Rashid Khan : राशिद खान की मोटिवेशनल स्पीच ने मचाया तहलका, आपने सुनी या नहीं...