logo-image
लोकसभा चुनाव

Women's T20 WC: मैच के बाद साथ नजर आईं भारत-पाक की क्रिकेटर्स, चला हंसी-मजाक का दौर

मैच के बाद भारत और पाकिस्तान की महिला खिलाड़ी एक दूसरे के साथ खूब हंसी-मजाक और मैच को लेकर बातचीत करते नजर आईं. इस दौरान दोनों टीमों के बीच सेल्फी और ग्रुप फोटोज का भी दौर चला.

Updated on: 13 Feb 2023, 02:27 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK W T20 Women's World Cup 2023: महिला टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत किया है. जेमिमा रोड्रिग्स की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 149 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में टीम इंडिया ने 19 ओवर में ही तीन विकेट खोकर 151 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. इस जबरदस्त मैच के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ी हंसी-मजाक करते दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 की चैंपियन बनने जा रही है सनराइजर्स हैदराबाद? SRH को मिला शुभ संकेत

मैच के बाद भारत और पाकिस्तान की महिला खिलाड़ी एक दूसरे के साथ खूब हंसी-मजाक और मैच को लेकर बातचीत करते नजर आईं. इस दौरान दोनों टीमों के बीच सेल्फी और ग्रुप फोटोज का भी दौर चला. खिलाड़ियों ने एक-दूसरे के साथ जर्सी भी एक्सचेंज की. वीडियो में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर, उप-कप्तान स्मृति मंधाना, स्टार प्लेयर शेफाली वर्मा समेत अन्य सभी खिलाड़ी दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन क्रिकेटर्स का यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है और फैंस को पसंद आ रहा है. 

भारत ने 7 विकेट से जीता मुकाबला

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 149 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में टीम इंडिया ने 19 ओवर में ही तीन विकेट खोकर 151 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. कप्तान बिस्माह मारूफ ने 68 और आयशा नसीम ने 43 रन की लाजवाब पारियां खेली थीं. भारतीय महिला टीम से यास्तिका भाटिया और शेफाली वर्मा ओपनिंग करने आईं. दोनों खिलाड़ियों ने टीम के अच्छी शुरुआत दी. भारतीय टीम ने विकेट बचाए रखे लेकिन एक वक्त रन रेट 10 के पार पहुंच गया. भारत को आखिरी चार ओवर में जीत के लिए 41 रन की दरकार थी और उसके हाथ में 7 विकेट बाकी थे.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: 'उम्मीद है कि अब वे दिल्ली..', कैफ ने 'डुप्लीकेट अश्विन' के बहाने कंगारुओं पर कसा तंज

इसके बाद जेमिमा रोड्रिगेज और ऋचा घोष ने ताबड़तोड़ अंदाज में खेलना शुरू किया और फिर भारतीय टीम ने 19वें ओवर में लक्ष्य हासिल किया. 38 गेंद पर 53 रन की नाबाद पारी खेलने वाली जेमिमा रोड्रिगेज 'प्लेयर ऑफ दी मैच' चुनी गईं.