logo-image

Imad Wasim : पाकिस्तानी क्रिकेट में बवाल जारी, इमाद वसीम ने लिया संन्यास, फिर खुद बताया कारण

Imad Wasim Retirement  : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी इमाद वसीम ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. आइए आपको बताते हैं इसके पीछे आखिर क्या वजह है...

Updated on: 24 Nov 2023, 08:45 PM

नई दिल्ली:

Imad Wasim Retirement  : वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल जारी है. एक ओर बाबर आजम कप्तानी छोड़ चुके हैं. वहीं, अब खबर आ रही है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी इमाद वसीम ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. इमाद ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने पीसीबी और अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया है. बता दें, इमाद को वर्ल्ड कप 2023 के लिए चुनी गई टीम में नजरअंदाज किया गया था.

सोशल मीडिया पर Imad Wasim ने क्या लिखा?

पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी Imad Wasim ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी मन की बात फैंस के साथ शेयर की है. इमाद ने पोस्ट में लिखा- हाल के दिनों में मैं अपने इंटरनेशनल करियर के बारे में काफी सोच-विचार कर रहा हूं और मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि अब इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का सही समय आ गया है. मैं PCB को सालों से उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मैं इस बात पर गर्व करता हूं कि मुझे पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला. वनडे और टी201 फॉर्मेट में मेरी 121 मुकाबले में से हर एक पारी मेरे लिए सपनों के सच होने जैसी थी. नए कोचों और नए कप्तान के आने के साथ आगे बढ़ने वाले पाकिस्तान क्रिकेट के लिए यह एक रोमांचक समय है. मैं दुआं करता हूं कि सभी इसमें शामिल हों और मैं टीम को उम्दा प्रदर्शन करते हुए देखूं.

हमेशा इतने जुनून के साथ मेरा सपोर्ट करने के लिए पाकिस्तान फैंस को मैं तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं. मेरे परिवार और दोस्तों को आखिरी शुक्रिया, जिनका मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने में अहम योगदान रहा है. मैं अब इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर अपने गेम करियर के अगले स्तर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक्साइटेड हूं.

ये भी पढ़ें : VIDEO : कप्तानी छोड़ने के बाद क्या बाबर आजम के साथ हुआ बुरा बर्ताव? सामने उड़ाए गए पैसे, वजह कर देगी हैरान

कैसा रहा है इमाद वसीम का करियर?

Imad wasim ने अब तक पाकिस्तान के लिए 55 वनडे मैचों में 986 रन बनाए और 44 विकेट लिए. वहीं, 66 T20I मैचों में 486 रन बनाए और 65 विकेट भी लिए. इसके अलावा इमाद दुनियाभर की तमाम फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं.