logo-image

भरे स्टेडियम में महिला फैन ने उतारे कपड़े! हवा में टी-शर्ट लहराकर यूं मनाया जश्न...

David Warner Fan Video : पाकिस्तान के साथ खेले जा रहे मुकाबले में डेविड वॉर्नर की फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है... आपने देखा या नहीं...

Updated on: 20 Oct 2023, 08:20 PM

नई दिल्ली:

David Warner Fan Video : ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे स्टेडियम में डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने कमाल की शतकीय पारी खेली. जिसकी बदौलत ऑस्ट्रॅेलिया 368 रनों का टारगेट सेट किया. मगर, वॉर्नर की एक फीमेल फैन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेडियम में अपनी जर्सी को लहराकर जश्न मनाया, जिसने सभी को रोमांचित कर दिया है. अगर आपने अब तक वो वीडियो नहीं देखा है, तो आगे देख सकते हैं...

David Warner की फैन का वायरल वीडियो

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और पाकिस्तान को पहले बैटिंग के लिए बुलाया. लेकिन, कंगारू ओपनर्स ने तो पाकिस्तानी गेंदबाजों की क्लास लगा दी और बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने शतक लगाए. वॉर्नर ने 163 रनों का डैडी हंड्रेड बनाया. इसी पारी के दौरान जब वॉर्नर ने 98 मीटर का एक गगनचुंबी छक्का लगाया, जिसे देखकर स्टेडियम में बैठी एक फैन ने टी-शर्ट लहराकर जश्न मनाया. महिला फैन का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : विराट के शतक के लिए अंपायर ने नहीं दी थी वाइड बॉल? जानें क्या है ICC का नियम

ऑस्ट्रेलिया ने दिया 368 रन का टारगेट

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए चिन्नास्वामी में जमकर चौके-छक्कों की बारिश करते हुए 368 रनों की टारगेट सेट किया. इस पारी के दौरान मिचेल मार्श 123 और डेविड वॉर्नर ने 163 रनों की अहम पारी खेली. लेकिन, इन दोनों के अलावा कोई बल्लेबाज फिफ्टी लगाने में भी कामयाब नहीं रहा. पहले विकेट के लिए 259 रन जोड़े थे, लेकिन फिर टीम 367/9 का स्कोर बना सकी. 

इस दौरान शुरुआत में तो पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई, लेकिन फिर शाहीन अफरीदी ने फाइव विकेट हॉल के साथ अपनी टीम की वापसी कराई और ऑस्ट्रेलिया को जाइंट स्कोर तक पहुंचने से रोका.