logo-image

VIDEO : क्राउड ने शुभमन के सामने लगाए सारा के नाम के नारे, कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन...

Shubman Gill Video Viral : शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की डेटिंग की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है...

Updated on: 07 Nov 2023, 07:41 PM

नई दिल्ली:

Shubman Gill Video Viral : वर्ल्ड कप 2023 में शुभमन गिल लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दे रहे हैं. लेकिन, इस दौरान गिल सिर्फ अपनी बैटिंग के लिए नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेडियम में मौजूद क्राउड शुभमन को सारा तेंदुलकर के नाम से चुटकी लेते दिख रहे हैं. मगर, तभी विराट कोहली बीच में आते हैं और...

वीडियो में देखें कैसे विराट ने संभाली बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Jauhari (@jauharisahab_)

शुभमन गिल और विराट कोहली का ये वायरल वीडियो भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले का है. दरअसल, मैच के दौरान जब भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी, तब शुभमन गिल और विराट कोहली बाउंडरी की ओर खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे. तभी कुछ फैंस जोर-जोर से सारा तेंदुलकर का नाम लेने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय क्रिकेट के फैंस कह रहे हैं- हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो.

मगर, इसके बाद विराट कोहली आते हैं और फैंस पर काफी नाराज होते हैं. इशारों-इशारों में क्राउड को इस तरह नारेबाजी करने से रोकते हैं. विराट की बात मानकर फैंस भी सारा तेंदुलकर के नाम का नारा लगाना बंद कर देते हैं. 

ये भी पढ़ें : शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप में हैं सारा? खुद खोला राज, बताई सच्चाई

लंबे वक्त से आ रही हैं डेटिंग की खबरें

शुभमन गिल टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज हैं. वहीं, सारा तेंदुलकर मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं. पिछले काफी वक्त से शुभमन और सारा की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में हैं. सारा अक्सर भारत के मैच में स्टेडियम आकर टीम इंडिया को सपोर्ट करती हैं और शुभमन गिल की पारी को भी काफी चियर करती हैं. इतना ही नहीं हाल ही में शुभमन और सारा को एक इवेंट के बाद साथ में स्पॉट किया गया था. मगर, कैमरे को देखते ही दोनों अलग-अलग होकर बाहर निकले. इस वाक्ये ने इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को और हवा दी. हालांकि, अब तक सारा और शुभमन दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें : एक साथ स्पॉट हुए शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर, कैमरा देखकर की ऐसी हरकत, VIDEO हुआ वायरल