logo-image

भूतिया है अहमदाबाद की पिच....अफरीदी के बयान से मचा बवाल, जानें क्या है मामला

World Cup 2023 IND vs PAK : पाकिस्तान क्रिकेट टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के साथ लीग मैच नहीं खेलना चाहती, लेकिन यहां फाइनल खेलने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. पाक के दोतरफा बयान के बाद शाहिद अफरीदी ने अपनी टीम को ट्रोल किया है.

Updated on: 17 Jun 2023, 04:21 PM

highlights

  • अहमदाबाद में भारत के साथ लीग मैच नहीं खेलना चाहता पाक
  • शाहिद अफरीदी के बयान से मचा बवाल
  • अहमदाबाद में फाइनल मैच खेलने से नहीं दिक्कत

नई दिल्ली:

World Cup 2023 IND vs PAK : एशिया कप 2023 की गुत्थी अब सुलझ चुकी है. टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल में खेला जाएगा. मगर, अब वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बवाल मच गया है. PCB ने एक बयान में कहा था कि वह अहमदाबाद में मैच नहीं खेलना चाहता है. इसको लेकर अब पूर्व पाकिस्तान खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने अहमदाबाद की पिच को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसे जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

अहमदाबाद की पिच पर भूत है क्या?

खबरों की मानें, तो भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन पाकिस्तान ने बीच में अड़ंगा खड़ा कर दिया है कि उनकी टीम अहमदाबाद में मैच नहीं खेलेगी. मगर, शाहिद अफरीदी ने अपनी ही टीम पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उनका कहना है कि,

'वे अहमदाबाद की पिचों पर खेलने से क्यों मना कर रहे हैं? क्या यह आग उगलती है या यहां पर भूत हैं? जाओ, खेलो और जीतो. अगर आपके सामने ये दिक्कतें हैं तो इनसे पार पाने का सिर्फ एक तरीका है, एक बड़ी जीत दर्ज करना. अगर कुछ मायने रखता है तो वह पाकिस्तान टीम की जीत है. इसे सकारात्मकता से सोचिए. अगर BCCI वहां मैच कराना चाहता है, तो आपको वहां जरूर जाना चाहिए और भारतीय फैंस से खचाखच भरे स्टेडियम में जीत दर्ज करनी चाहिए और उन्हें दिखाना चाहिए कि आप क्या हैं.'

ये भी पढ़ें : आर्चर सहित इन 3 प्लेयर्स का मुंबई इंडियंस से बाहर होना तय, कर दिया है नाक में दम

अहमदाबाद की पिच पर फाइनल खेलने में नहीं दिक्कत

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के साथ लीग मैच खेलने को लेकर पाकिस्तान ने आपत्ति जताई है. वहीं, टूर्नामेंट का फाइनल अगर इस मैदान पर खेला जाता है, तो पाकिस्तान को अहमदाबाद में मैच खेलने में कोई समस्या नहीं है. उनके इस दोतरफा बयान के बाद से एक बार फिर क्रिकेट के गलियारों में उनकी खिल्ली उड़ रही है.