logo-image

यासीन मलिक के सजा के ऐलान से पहले आफरीदी का भड़काऊ ट्वीट, अमित मिश्रा का करारा जवाब

पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी शाहिद आफरीदी ने भी यासीन मलिक को लेकर भड़काऊ ट्वीट किया है. अफरीदी के ट्वीट पर अमित मिश्रा ने करारा जवाब दिया है. 

Updated on: 25 May 2022, 05:39 PM

नई दिल्ली:

अलगाववादी नेता यासीन मलिक (Yasin Malik) के गुनाहों का हिसाब-किताब होने जा रहा है. टेरर फंडिंग मामले में दिल्ली के एनआईए कोर्ट ने पिछले गुरुवार को ही दोषी ठहरा दिया था. अब थोड़ी देर में कोर्ट की ओर से सजा का ऐलान कर दिया जाएगा. एनआईए ने यासीन मलिक (Yasin Malik) के लिए फांसी की मांग की है. यसीन मलिक (Yasin Malik) के सजा को लेकर पाकिस्तान की बौखलाहट बढ़ गई है. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) ने भी यासीन मलिक को लेकर भड़काऊ ट्वीट किया है. अफरीदी के ट्वीट पर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने करारा जवाब दिया है. 

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) ने ट्वीट कर कहा कि अपने मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को भारत जिस तरह से चुप कराने की कोशिश कर रहा है, वह निरर्थक है. यासीन मलिक के खिलाफ मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं पाएंगे. कश्मीर के लीडर्स के खिलाफ इस तरह के अवैध ट्रेल्स को लेकर मैं यूएन से अपील करता हूं कि वह इस मामले का नोटिस ले.

शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) के इस ट्वीट का जवाब देते हुए भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने ट्वीट कर कहा कि प्रिय शाहिद अफरीदी उसने कोर्ट रूम में खुद को दोषी माना है. तु्म्हारी बर्थडेट की तरह सबकुछ मिसलीडिंग नहीं हो सकता है. अमित मिश्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.