logo-image

IPL में GT को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी को टीम में नहीं मिली जगह, छलका दर्द

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है. जहां टीम को एक टेस्ट मैच, तीन टी20 मैच और तीन वनडे मैच खेलेगी. इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में साहा को नहीं चुना गया है.

Updated on: 20 Jun 2022, 10:20 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) का एक बार फिर दर्द छलका है. क्योंकि ऋद्धिमान साहा को टीम इंडिया में नहीं चुना गया. ऋद्धिमान साहा ने अपने एक बयान में दर्द बयां किया है. टीम इंडिया (Team India) इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है. जहां टीम को एक टेस्ट मैच, तीन टी20 मैच और तीन वनडे मैच खेलेगी. इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में साहा को नहीं चुना गया है. 

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने बयान में कहा कि शायद अब मुझे टीम इंडिया में जगह नहीं मिलेगी. यदि सेलेक्टर्स को मुझे चुनना होता, तो मेरा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन देखते हुए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए चुन सकते थे. मगर ऐसा नहीं हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि टीम इंडिया में आगे कभी मुझे चुना जाएगा, क्योंकि कोच और चीफ सेलेक्टर्स ने पहले ही मुझे यह जानकारी दे दी है. यदि उन्हें मुझे सेलेक्ट करना होता तो आईपीएल में शानदार प्रदर्शन देखते हुए मुझे इंग्लैंड दौरे के लिए सेलेक्ट किया जा चुका होता.

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने आगे कहा कि मुझे पहले ही क्लियर कर दिया गया है कि मेरे पास अब ऑप्शन बेहद कम हैं. मगर मेरे लिए जरूरी है कि मैं अपना पूरा ध्यान क्रिकेट पर लगाऊं. जब तक मुझे खेल से प्यार है, मैं खेलता रहूंगा.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: ऋषभ पंत को इंडिया में नहीं मिलेगी जगह! इस दिग्गज ने चुन ली टीम

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने शानदार प्रदर्शन किया है. ऋद्धिमान साहा ने आईपीएल 2014 के बाद आईपीएल 2022 बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल 2014 में साहा ने पंजाब किंग्स टीम को फाइनल तक पहुंचाया था और अब आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई है.