logo-image
लोकसभा चुनाव

WPL 2024 : RCBvsDC के बीच खेला जाएगा फाइनल मैच, इस ऐप पर देख सकेंगे बिलकुल फ्री

RCB vs DC Live Streaming : 17 मार्च को वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. आइए आपको बताते हैं कि आप इस मैच को कब, कहां और कितने बजे से देख सकेंगे..

Updated on: 17 Mar 2024, 03:36 PM

नई दिल्ली:

RCB vs DC Live Streaming : वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल मुकाबले के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. फाइनल मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 17 मार्च, रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में खेला जाएगा. इस मैच के सारे टिकट सोल्ड आउट हो चुके हैं, इसलिए यदि आपने अब तक टिकट नहीं खरीदी है, तो आपको मैच घर पर ही बैठकर देखना होगा. तो आइए आपको बताते हैं कि आप इस हाईवोल्टेज मैच का लुत्फ कब, कहां और कितने बजे से उठा सकते हैं...

कहां देख सकते हैं लाइव

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जाने वाले वुमेन्स प्रीमियर लीग के फाइनल मैच को अगर आप टीवी पर लाइ देखना चाहते हैं, तो आप इसे स्पोर्ट्स18 और स्पोर्ट्स8 HD पर देख सकते हैं. ये मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होंगे. 

फ्री में इस ऐप पर देख सकते हैं महामुकाबला

17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में RCB vs DC के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा. यदि आप इस मैच को मोबाइल पर बिलकुल फ्री में देखना चाहते हैं, तो जानकारी के लिए आपको बता दें, भारत में JioCinema ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम देख सकेंगे.

RCB vs DC के बीच होगी खिताबी जंग

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए एलिमिनेटर मैच को जीतकर WPL 2024 के फाइनल में एंट्री की. 17 मार्च रविवार को दिल्ली और बैंगलोर के बीच हाईवोल्टेज फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. बताते चलें, एलिमिनेटर मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 135 रन बनाए थे. जवाब में MI 18वें ओवर तक मैच में बनी हुई थी, लेकिन आखिरी के 2 ओवर में मैच उनके हाथ से निकल गया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 5 रन से जीत दर्ज कर फाइनल में एंट्री की.

दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा है भारी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जाने वाले मैच में कहीं ना कहीं मेजबान टीम DC का पलड़ा भारी रहने वाला है. एक तो ये दिल्ली का होम स्टेडियम है. इसके अलावा, अब तक वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 में अब तक DC vs RCB के बीच 4 मैच खेले गए हैं और सभी मुकाबलों में दिल्ली ने ही बाजी मारी है. यानि अगर आरसीबी को ट्रॉफी जीतनी है, तो उन्हें इस टूर्नामेंट में दिल्ली को हर हाल में हराना होगा.