logo-image

WPL 2023: DC की जर्सी पहनने को लेकर उत्साहित हो रहीं शेफाली वर्मा, देखें वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स की तूफानी बल्लेबाज शेफाली वर्मा इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं. उनकी लय अगर विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में भी जारी रहा तो डीसी चैंपियन बनने की दावेदारों में से एक हो जाएगी. वह दिल्ली कैपिटल्स के स्क्वाड में शामिल हो गईं है.

Updated on: 01 Mar 2023, 03:14 PM

नई दिल्ली:

Women's Premier League 2023 Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स की तूफानी बल्लेबाज शेफाली वर्मा इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं. उनकी लय अगर विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में भी जारी रहा तो डीसी चैंपियन बनने की दावेदारों में से एक हो जाएगी. वह दिल्ली कैपिटल्स के स्क्वाड में शामिल हो गईं है. जिसकी जानकारी डीसी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से दी है. इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर यह भी बताया है कि वह डीसी की जर्सी पहनने को लेकर कितनी उत्साहित हैं. आइए जानते हैं कि डीसी ने क्या बताया है. 

डीसी ने ट्वीट कर दी ये जानकारी 

दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक मिनट 54 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शेफाली वर्मा अपने रूम में आती हैं और दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर करती हैं. डीसी से खेलने के लिए वह कितनी उत्साहित हैं, इस बात की भी जानकारी उन्होंने दी है. अपने इस वीडियो पर डीसी ने कैप्शन दिया है कि यह जानने के बाद हमारा उत्साह बढ़ गया है कि घरेलू गर्ल शेफाली वर्मा डीसी रंगों को पहनने के लिए कितना उत्साहित महसूस कर रही हैं.

शेफाली देंगी टीम के अच्छी शुरुआत 

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए हुए ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने शेफाली वर्मा को 2 करोड़ रुपए में खरीदा है. वह डीसी की दूसरी सबसे महंगी खिलाड़ी हैं. डीसी ने जेमिमा रोड्रिग्स को सबसे बड़ी कीमत 2 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा है. यानि शेफाली को उनसे सिर्फ 20 लाख रुपए कम मिले हैं. उनकी कीमत से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह टीम के लिए कितनी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. इस वक्त वह जिस लय में हैं. उम्मीद है कि डब्ल्यूपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स को अच्छी शुरुआत मिल सकती है. 


विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए डीसी का पूरा स्क्वाड

दिल्ली कैपिटल्स का क्वाड: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वाड: जेमिमा रॉड्रिग्‍ज, मेग लेनिंग, शेफाली वर्मा, राधा यादव, शिखा पांडे, मारिजाने कैप, तितस साधू, ऐलिस कैपसी, टारा नॉरिस, लौरा हैरिस, जासिया अख्‍तर, मिनु मनी, अरुंधती रेड्डी, तानिया भाटिया, पूनम यादव, जेस जोनासेन, स्‍नेहा दीप्ति और अपर्णा मंडल.