logo-image

VIDEO : Ajinkya Rahane से रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल, छूट गई रोहित की हंसी

टीम इंडिया के उपकप्तान Ajinkya Rahane से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा पूछ लिया गया, जिसपर उन्हें गुस्सा आ गया...

Updated on: 11 Jul 2023, 12:42 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां 12 जुलाई से वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहले टेस्ट मैच की शुरुआत होने वाली है. 2 मैचों की इस टेस्ट सीरीज के लिए सिलेक्टर्स ने अजिंक्य रहाणे को उपकप्तान चुना है. ऐसे में बुधवार से शुरु होने वाले मैच से एक दिन पहले अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटैंड की. मगर, इस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्ट ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसपर रहाणे भड़क उठे...

Ajinkya Rahane ने रिपोर्ट को दिया करारा जवाब

वेस्टइंडीज के साथ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटैंड की. जहां, एक रिपोर्टर ने रहाणे से सवाल पूछा, जिसपर वह भड़क गए और बोले, "इस उम्र में मतलब? मैं अभी भी इसके काबिल हूं. अभी मेरे अंदर काफी क्रिकेट बची हुई है. मेरा IPL काफी अच्छा रहा, मैंने डोमेस्टिक क्रिकेट में भी काफी रन बनाए. बैटिंग की बात करेंगे, तो मैं काफी कॉन्फिडेंट फील कर रहा हूं. मैं इस समय जिस तरह की क्रिकेट खेल रहा हूं, उसमें मुझे बहुत मजा आ रहा है, लेकिन मैं ज्यादा आगे की नहीं सोच रहा हूं. मेरे और टीम के लिहाज से हर मैच काफी अहम है."

ये भी पढ़ें : रांची के इस बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती हैं जीवा, मंथली फीस जानकर चकरा जाएगा सिर

अच्छे फॉर्म में हैं Ajinkya Rahane

पिछले 2 सालों में Ajinkya Rahane ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखा है. पहले उन्हें उपकप्तानी पद से हटाया, फिर टीम से ड्रॉप कर दिया गया. मगर, रहाणे ने हार नहीं मानी और IPL 2023 में कमाल की बल्लेबाजी की, जिसका नतीजा ये रहा की उन्हें टीम इंडिया में वापसी करते हुए WTC 2023 FINAL खेलने का मौका मिला, जहां उन्होंने पहली पारी में 89 और दूसरी पारी में 46 रन बनाए. अब एक बार फिर रहाणे को विंडीज दौरे पर उपकप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई है.