logo-image

Asia Cup 2023 : आज से ही मिलने लगी हैं एशिया कप के मैचों की टिकट, जानें कैसे होंगी बुक

एशिया कप 2023 के लिए टिकट कब कहां और कैसे बुक कर सकते हैं? यदि आप भी इस सवाल का जवाब तलाश रहे हैं, तो यहां आपको बिलकुल सही जवाब मिलेगा...

Updated on: 12 Aug 2023, 06:38 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 : 30 अगस्त से एशिया कप 2023 की शुरुआत होने वाली है. टूर्नामेंट के शुरुआती 4 मुकाबले पाकिस्तान में और फिर बचे हुए 9 मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे. टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ कैंडी में खेलेगी. अब यदि आप भी एशिया कप की टिकेट्स से जुड़ी सभी जानकारी चाहते हैं, तो यहां आपको टिकेट से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा कि आप टिकेट कब कहां और कैसे बुक कर सकते हैं.

ऑनलाइन बुक कर सकते हैं टिकट

पाकिस्तान में खेले जाने वाले 4 मैचों के लिए ऑनलाइन टिकेट्स शनिवार यानि आज से ही अवेलेवल होंगी. यदि आप भी टिकट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें, ऑनलाइन टिकटों की कई कैटगिरी हैं, जैसे VIP, प्रीमियर और नॉर्मल टिकेट. शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान किया कि शनिवार से एशिया कप मैचों के टिकट उपलब्ध हो जाएंगे. शनिवार को खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस बात की जानकारी दी है कि टिकेट्स आज से ही उपलब्ध होंगी. 

pcb.bookme.pk पर जाकर आप भी ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं. हालांकि, PCB का कहना है कि पाकिस्तान में लगभग 15 सालों के बाद इतने बड़े टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है. इसी वजह से टिकटों की कीमत काफी कम रखी गई है, ताकि ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट फैंस अपने देश में खेले जाने वाले मैचों को स्टेडियम में बैठकर इंज्वॉय कर सकें. 

ये भी पढ़ें : बाबर आजम से छीनी जाएगी पाकिस्तान टीम की कप्तानी? PCB चीफ ने किया साफ

श्रीलंका के मैचों की टिकेट्स पर नहीं अपडेट

एशिया कप 2023 के शुरुआती 4 मैच पाकिस्तान में और फिर बाकी के 9 मैच श्रीलंका में होंगे. मगर, श्रीलंका में होने वाले मुकाबलों की टिकेट्स को लेकर अब तक कोई अपडेट सामने नहीं आई है. बताते चलें, 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2023 का श्रीलंका में पहला मैच 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा.