logo-image

Virat Kohli : क्रिकेटर नहीं होते तो क्या बनते विराट कोहली? खुद दिया जवाब

Virat Kohli : पिछले एक दशक से भी अधिक समय से क्रिकेट पर राज कर रहे विराट कोहली अगर क्रिकेटर नहीं होते, तो क्या होते? उन्होंने खोला राज...

Updated on: 04 Mar 2024, 05:12 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : विराट कोहली भारत के ही नहीं दुनियाभर में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर्स में शुमार हैं. वो कहीं भी खेलें, उनके फैंस सपोर्ट करने पहुंच जाते हैं. फिलहाल, तो वह ब्रेक पर हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. 15 फरवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया. अब उम्मीद है कि कोहली 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 के साथ ही मैदान पर वापसी करेंगे. मगर, इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट की जिंदगी का सबसे मजेदार किस्सा मालूम चला है...

Virat Kohli की जिंदगी का सबसे फनी किस्सा

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भले ही मैदान पर कितने भी अग्रेसिव दिखें. लेकिन, ये बात सभी जानते हैं कि वह काफी चुलबुले नेचर के हैं. कई बार मैदान पर भी वह अपनी हरकतों से फैंस को हंसाते हैं. अब स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग से बातचीत की. इस दौरान आर्यवीर ने कोहली से पूछा कि आपकी पर्सनल लाइफ का ऐसा कोई फनी इंसिडेंट है, जो आपको अभी तक याद हो. इसके जवाब में कोहली ने कहा, "मेरी लाइफ का सबसे फनी इंसिडेंट फील्ड पर ही हुआ था. मैच के वक्त ही मेरी पैंट उतर गई थी. मैंने गेंद पकड़ने के लिए डाइव लगाई और मेरी पैंट उतर गई. मैं अंडरवियर में था और बहुत सारे लोग मेरे ऊपर हंस रहे थे."

फिर कोहली से आगे पूछा कि, "अगर आप क्रिकेटर नहीं होते, तो क्या बनते? इसपर कोई ने कहा कि, मैं यदि क्रिकेटर नहीं बनता, तो शायद फुटबॉलर या बैडमिंटन में जाता. मुझे ये दोनों खेल काफी पसंद हैं."

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : ये खिलाड़ी साबित हो सकता है डेवोन कॉनवे का बेस्ट रिप्लेसमेंट, CSK को होगा फायदा ही फायदा

IPL 2024 से वापसी करेंगे विराट कोहली

दूसरे बच्चे के जन्म के लिए विराट कोहली ने ब्रेक लिया है और वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. माना जा रहा है कि अब कोहली सीधे आईपीएल 2024 के साथ ही मैदान पर वापसी करेंगे. बता दें, IPL 2024 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. एक बार फिर कोहली बेस्ट परफॉर्मेंस के साथ उतरकर RCB को खिताबी जीत दिलाने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेंगे.