logo-image

Virat Kohli के मन में कुछ तो है, फिर शेयर किए 2 मिस्ट्री पोस्ट

Virat Kohli इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट शेयर करते हैं, जो फैंस की धड़कने बढ़ा देते हैं. एक बार फिर कोहली ने इंस्टाग्राम पर 2 स्टोरी शेयर की हैं....

Updated on: 05 Jul 2023, 01:48 PM

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त वेस्टइंडीज में हैं. जहां 12 जुलाई से दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने वाली है. मगर, इससे पहले भारतीय खिलाड़ी साथ में कभी घूमने का, तो कभी गेम्स खेलने का लुफ्त उठा रहे हैं. इस बीच विराट ने अपने सोशल मीडिया 2 मिस्ट्री पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें ज्ञानभरी बातें लिखी हैं. बता दें, WTC 2023 फाइनल हारने के बाद भी कोहली ने इसी तरह के मोटिवेशनल कोट्स शेयर किए थे, जिसने फैंस की धड़कने बढ़ा दी थीं. ऐसा लगने लगा था की कहीं विराट रिटायरमेंट का मन तो नहीं बना रहे हैं.

Virat Kohli ने शेयर किए कोट्स

पिछले कुछ वक्त से Virat Kohli के सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल स्टोरीज और स्टेटस लगाते दिखते हैं. इसी क्रम में एक बार फिर विराट ने कुछ ऐसा ही शेयर कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है. असल में उन्होंने 2 स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें पहली स्टोरी में लिखा है- हम सभी एक पेड़ के पत्ते हैं और एक ही समुंद्र की लहरें हैं. इसके अलावा, दूसरी स्टोरी में Virat Kohli ने जे कृष्णमूर्ति की बुक फ्रीडम फ्रॉम द नोन का एक कोट शेयर किया है.

जिसमें लिखा है कि, अगर आप खुद की तुलना दूसरे से नहीं करते हैं, तो आप वही करेंगे जो आप हैं. कंपेरियन के जरिए आप इवॉल्व होने, आगे बढ़ने और ज्यादा इंटेलिजेंट , ज्यादा खूबसूरत बनने की उम्मीद करते हैं, लेकिन क्या आप ऐसा करेंगे? फैक्ट ये है कि आप क्या हैं और तुलना करके आप उस तथ्य को खराब कर रहे हैं, जो एनर्जी की बर्बादी है. बगैर किसी तुलना के देखना की आप वास्तव में क्या हैं, उससे आपको काफी एनर्जी मिलती है. 

ये भी पढ़ें : 4 हजार रुपये लीटर वाला पानी पीते हैं Virat Kohli, जानिए ऐसा क्या है उसमें खास

12 जुलाई से एक्शन में लौटेंगे कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है. 12 जुलाई से दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्टी सीरीज की शुरुआत होगी. इसके बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे और 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. Virat Kohli को टेस्ट और वनडे टीम में शामिल किया गया है. मगर, अब तक भारत की टी-20 टीम का ऐलान नहीं हुआ है, जिससे ये साफ नहीं हो सका है की विराट, रोहित जैसे एक्सपीरियंस प्लेयर्स को सबसे छोटे फॉर्मेट में शामिल किया जाता है या नहीं.