logo-image

क्रिकेट फैंस पर भड़के विराट कोहली (Virat Kohli), फोटो खिंचवाने को लेकर हुई बहस

जैसे ही इस पर कोहली की नजर पड़ी तो वह दर्शकों के व्यवहार पर क्रोधित हो गए और वह नागरकोटी के समर्थन में बालकोनी से बाहर आ गए.

Updated on: 25 Jun 2022, 08:08 PM

लंदन:

भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीयों और लीसेस्टरशायर के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) को एक तस्वीर के लिए परेशान करने के बाद कुछ दर्शकों पर गुस्सा हो गए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) और लीसेस्टरशायर के खिलाफ चल रहे अभ्यास खेल के दौरान कथित तौर पर युवा गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) को क्रिकेट फैंस द्वारा परेशान करने पर कोहली भड़क गए. हालांकि युवा तेज गेंदबाज नागरकोटी इंग्लैंड (England) के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए भारत की टीम का हिस्सा नहीं हैं. वह इस दौरे पर भारत के नेट गेंदबाजों में से एक हैं.

यह भी पढ़ें : T20 World Cup के लिए रविंद्र जडेजा की हो सकती है छुट्टी! इस पूर्व क्रिकेटर ने कही ये बात 

यह घटना उस समय हुई जब टीम इंडिया (Team India) और लीसेस्टरशायर के बीच अभ्यास मैच के दूसरे दिन कुछ दर्शकों ने नागरकोटी से लगातार एक तस्वीर खिंचवाने के लिए दबाव बनाते दिखे. जैसे ही इस पर कोहली की नजर पड़ी तो वह दर्शकों के व्यवहार पर क्रोधित हो गए और वह नागरकोटी के समर्थन में बालकोनी से बाहर आ गए. जब कोहली ने दर्शकों का सामना किया, तो एक प्रशंसक ने उनसे कहा कि वे तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी के साथ एक तस्वीर चाहते हैं, लेकिन क्रिकेटर ने उनसे किए गए कई अनुरोधों का जवाब नहीं दिया. दर्शक ने कहा, वह कबसे नागरकोटी को बुला रहे हैं, लेकिन वह फोटो नहीं खिंचा रहा. मैं अपनी जॉब छोड़ के यहां आया हूं. कम से कम फोटो तो खिंचवाना चाहिए.

कोहली के सामने आने के बाद फैन को हिंदी में कहते सुना जा सकता है. भारत के पूर्व कप्तान कोहली ने प्रशंसक को जवाब देते हुए कहा कि गेंदबाज मैच खेलने के लिए मैदान पर है न कि तस्वीरें क्लिक करने के लिए. इस बीच, भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का 5वां और आखिरी टेस्ट मैच शुक्रवार 1 जुलाई से बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा. पिछले साल भारतीय शिविर में कोविड-19 के प्रकोप के कारण पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया था.