logo-image

Glenn Maxwell : 'सनकी' सिर्फ तुम...', ग्लेन मैक्सवेल की पारी देख विराट कोहली भी हैरान, रिएक्शन हो रहा वायरल

Maxwell AUS vs AFG World Cup 2023 : अफगानिस्तान के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी पारी देखकर विराट कोहली भी हैरान हो गए.

Updated on: 08 Nov 2023, 01:27 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli on Glenn Maxwell Double Century : ग्लेन मैक्सवेल ने बीती रात वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक ऐसी पारी खेली है, जिसे फैंस लंबे वक्त कर याद रखेंगे. उनकी इस पारी ने सभी को हैरान कर दिया है. मैक्सवेल की देखकर तूफानी पारी पर कई पूर्व दिग्गजों ने अपना रिएक्शन दिया है. जिसमें महान सचिन तेंदुलकर का भी नाम शामिल है. कई दिग्गजों ने कहा कि, उन्होंने अपने क्रिकेटिंग जीवन में ऐसी पारी कभी नहीं देखी. ग्लेन मैक्सवेल की पारी इतनी बेहतरीन थी कि विराट कोहली भी देखकर हैरान हो गए.  

मैक्सवेल की तारीफ में क्या बोले विराट कोहली

विराट कोहली ने ग्लेन मैक्सवेल की तारीफ में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खास लिखा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल कोहली ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें ग्लेन मैक्सवेल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, सिर्फ तुम ही ऐसा कर सकते थे फ्रीक. फ्रीक एक अंग्रजी शब्द है, जिसका मतलब किसी खास चीज में क्ट्टरपंती या सनकी जैसी रुचि रखना होता है. विराट के द्वारा मैक्सवेल के इस शब्द का इस्तेमाल करने का मतलब है कि मैक्सवेल में क्रिकेट के लिए सनक हैं.

अफगानिस्तान के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल की इस ऐतिहासिक पारी की बात करें तो उन्होंने यह पारी उस परिस्थिति में खेली, जब उनकी टीम ने सिर्फ 91 रन पर 7 विकेट गवां दिए थे और जीत प्रतिशत सिर्फ 6 था. सभी ने लगभग सभी ने मान लिया था कि अब ऑस्ट्रेलिया के हाथ से ये मुकाबला निकल गया है, लेकिन मैक्सवेल ने 128 गेंदों में 201 रनों की नाबाद पारी खेलकर पूरा मैच ही पलट दिया और अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई.

बता दें कि विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में एक ही टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं. इसके अलावा विराट कोहली और मैक्सवेल एक अच्छे दोस्त भी हैं. यो दोनों खिलाड़ी साल में आईपीएल के लिए कम से कम 2-3 महीने एक साथ ही रहकर गुजारते हैं. लिहाजा, इसमें कोई शक नहीं है कि विराट ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर को काफी अच्छी तरीके से जानते होंगे.