logo-image

Watch: वेस्टइंडीज में भी विराट कोहली का युवाओं में गजब का क्रेज, ऑटोग्राफ के लिए लंबी तादाद, Video

Virat Kohli Viral Video: डोमिनिका में विराट कोहली युवाओं का ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट 12 जुलाई से खेला जाएगा.

Updated on: 10 Jul 2023, 07:16 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli, IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से डोमिनिका में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें डोमिनिका पहुंच चुकी हैं. इससे पहले टीम इंडिया का कैंप बारबाडोस में था. जहां भारतीय टीम कैप लगाकर जमकर प्रैक्टिस कर रही थी. इसके बाद पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया बारबाडोस से डोमिनिका पहुंची. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली नजर आ रहे हैं. यह वायरल वीडियो डोमिनाक का है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट कोहली का वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली युवाओं को ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. वहीं, विराट कोहली के ऑटोग्राफ के लिए युवा में जोश देखा जा सकता है. युवा कोहली से ऑटोग्राफ लेने के लिए लाइन में भी खड़े हो रहे हैं. कोहली भी युवाओं को ऑटोग्राफ देते हैं और फोटो भी खिंचवाते हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

डोमिनिका में आमने-सामने होगी दोनों टीमें

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया 2 टेस्ट मैचों के अलावा 3 वनडे और 5 मैचों की सीरीज खेलेगी. भारत और वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से डोमिनिका में खेला जाएगा. जबकि सीरीज का दूसरा टेस्ट 20 जुलाई से त्रिनाडाड के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा. इस टेस्ट सीरीज के 27 जुलाई से 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होगा. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 2011 में आखिरी बार भारत ने डोमिनिका में खेला था टेस्ट, जानें क्या है कोहली-द्रविड़ कनेक्शन

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टेस्ट स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे(उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी.