logo-image
लोकसभा चुनाव

PAK को हराने के बाद विराट ने जीता करोड़ों फैंस का दिल, बाबर को दिया स्पेशल गिफ्ट

Virat Kohli : बाबर आजम और विराट कोहली की अक्सर तुलना होती है... मगर, ये दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं.

Updated on: 14 Oct 2023, 11:57 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ लगातार 8वीं जीत दर्ज की. एक ओर जहां, भारतीय फैंस इस जीत को जमकर सेलिब्रेट कर रहे हैं, वहीं पाकिस्तानी खेमे में उदासी है. लेकिन, इस बीच Virat Kohli और बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं...

विराट कोहली ने Babar Azam को दी जर्सी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम भी विराट कोहली के फैन हैं. शनिवार को भले ही उनकी टीम को भारत के हाथों हार मिली हो. लेकिन, मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम किंग कोहली के फैन के रूप में दिखाई दिए. मैच हारने के बाद बाबर ने विराट कोहली से जर्सी पर ऑटोग्राफ लिया. आप इस वीडियो में देख सकते हैं बाबर आजम और विराट साथ में खड़े हैं. इस दौरान कोहली ने बाबर को ऑटोग्राफ वाली अपनी जर्सी गिफ्ट की. 

7 विकेट से हारा पाकिस्तान

वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में आज तक पाकिस्तानी टीम भारत को हरा नहीं पाई है. शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भी पाकिस्तान इतिहास को बदल नहीं पाया और 7 विकेट से भारत के हाथों हार गया. मैच की शुरुआत तो सही हुई थी, लेकिन फिर टीम ने 36 रन के अंदर अपने 7 विकेट गंवा दिए, नतीजन टीम 191 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई और फिर रही सही कसर उनके गेंदबाजों ने पूरी कर दी और भारत ने मुकाबले को 7 विकेट से जीतकर 2 अंक हासिल किए. साथ ही वनडे वर्ल्ड कप में लगातार 8वीं हार पाकिस्तान को थमाई.