logo-image

Virat Kohli तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं? सामने आई बड़ी अपडेट

Virat Kohli : सभी फैंस के जहन में सवाल है कि विराट कोहली अगले टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं? तो इस बीच एक अपडेट तो आई है, मगर उसमें भी साफ नहीं पता चल पाया है कि विराट बचे हुए मैचों में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे या नहीं.

Updated on: 02 Feb 2024, 11:11 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. फिलहाल विशाखापट्टनम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, लेकिन जल्द ही सिलेक्टर्स बचे हुए 3 मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर सकते हैं. अब ऐसे में सभी फैंस के जहन में सवाल है कि विराट कोहली अगले टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं? तो इस बीच एक अपडेट तो आई है, मगर उसमें भी साफ नहीं पता चल पाया है कि विराट बचे हुए मैचों में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे या नहीं.

अगला टेस्ट खेलेंगे या नहीं Virat Kohli?

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल एक्शन से बाहर हैं. इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 मैचों के लिए जब टीम इंडिया का ऐलान हुआ था, तब उसमें विराट का नाम था. मगर, फिर उन्होंने निजी कारणों से छुट्टी ले ली और वह घर लौट गए. अब उनकी तरफ से उसके बाद से कोई अपडेट सामने नहीं आई है. ये बात भी साफ नहीं हो सकी है कि विराट अगला टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं? इस बीच बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, ''विराट कोहली ने पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए लीव की डिमांड की थी. हम अभी विराट कोहली की उपलब्धता के बारे में बता नहीं सकते. 3 मैचों के लिए टीम चुनने में अभी वक्त है. हमें कुछ दिन बाद ही पता चल पाएगा कि विराट तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं.''

ये भी पढ़ें : धोनी, कोहली, रोहित... किसके नाम हैं IPL में सबसे ज्यादा विकेट?

केएल राहुल कर सकते हैं वापसी

इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में केएल राहुल की वापसी तय है. जी हां, 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. इसके लिए अब तक टीम का ऐलान नहीं हुआ है, मगर कभी भी स्क्वाड एनाउंस हो सकती है. वहीं, रवींद्र जडेजा का अगले 2 टेस्ट मैचों में लौटने की उम्मीद कम ही दिख रही है. हालांकि, अब कौन स्क्वाड में वापसी करेगा और कौन नहीं. ये तो तभी क्लीयर होगा, जब टीम इंडिया का ऐलान होगा.

ये भी पढ़ें : वर्ल्ड कप में टॉपलेस होने से राजकुंद्रा से लड़ाई तक, 18 साल की उम्र से ही विवादों में रहीं पूनम पांडे